Gullak 4 से लेकर Panchayat 3 और Mirzapur 3 तक, ये सुपरहिट वेब सीरीज इस साल होने वाली है OTT पर रिलीज

By रेनू तिवारी | May 20, 2024

दर्शक अपनी पसंदीदा वेब सीरीज के सीक्वल के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, निर्माताओं ने प्रशंसकों को उत्साहित करने की योजना बनाई है क्योंकि उन्होंने वेब सीरीज के सीक्वल की घोषणा की है - गुल्लक, मिर्ज़ापुर, पंचायत और भी बहुत कुछ। ये आगामी वेब सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव और अन्य सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होगी।

 

इसे भी पढ़ें: वोट डालने पहुंचे Deepika Padukone और Ranveer Singh, एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप, पर वह भीड़ से खुद को छुपाती दिखी | Viral Video


पंचायत सीज़न 3, गुल्लक सीज़न 4 और अधिक वेब सीरीज़ ने जनता के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। वेब श्रृंखला के ट्रेलर और पोस्टर ने प्रशंसकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। देखने के लिए आने वाली वेब सीरीज़ पर एक नज़र।


गुल्लक सीजन 4

7 जून को सोनीलिव पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। खैर, गुल्लक के निर्माताओं ने वादा किया है कि आने वाला सीजन हंसी से भरपूर होगा।


पंचायत सीज़न 3

28 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगा। कहानी और कथानक राजनीति के इर्द-गिर्द होगा। वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव मुख्य भूमिका में होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Yami Gautam बनीं मां, कपल ने बेटे का नाम रखा Vedavid, जानें क्या है इसका मतलब


मिर्ज़ापुर सीज़न 3

सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ में से एक है जो इस साल रिलीज़ होगी। पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल की वेब सीरीज़ दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखेगी।

 

आश्रम 4 

बॉबी देओल अभिनीत आश्रम 4 जल्द ही साल के अंत तक वापस आ जाएगा और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते क्योंकि वे आगामी सीज़न को लेकर काफी रोमांचित हैं।

 

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 भी इसी साल रिलीज होगा। इस सीज़न में जीतेंद्र कुमार के प्रशंसक उन्हें प्रोफेसर के रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

 

फ़र्ज़ी सीज़न 2 

शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी सीज़न 2 2024 में रिलीज़ होगी। फ़र्ज़ी के पहले सीज़न ने प्रशंसकों को शाहिद और उनके अभिनय कौशल की सराहना करते हुए छोड़ दिया। उन्होंने फ़र्ज़ी के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत की और उन्हें अपार प्यार मिला।

 

स्कैम 3 

स्कैम 3 हंसल मेहता की सीरीज़ उद्यमी सुब्रत रॉय पर केंद्रित होगी, जिनका इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था। स्कैम 2010 सोनी लिव पर रिलीज़ होगी और इसमें द सुब्रत रॉय सागा दिखाया जाएगा।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल