अगर लेने की सोच रहे Google Pixel Watch 3, बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं

By Kusum | Aug 21, 2024

अगर आप भी गूगल पिक्सल वॉच सीरीज लेने की सोच रहे हैं या आप यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए है। गूगल पिक्सल वॉच सीरीज यूजर्स के लिए अपने राउंड पेबल डिजाइन को लेकर हमेशा से खास रही है। वॉच का फ्यूचरिस्टिक कर्व्ड ग्लास भी यूजर्स का ध्यान खींचने का काम करता है। लेकिन गूगल पिक्सल वॉच को लेकर सबसे बड़ी परेशानी ही ये है कि एक बार खराब होने पर इसे दोबारा रिपेयर नहीं किया जा सकता है। 


Pixel Watch 3 की बात करें तो इसके पिछले मॉडल की तरह ही इसस बार भी इस वॉच को रिपेयर किए जाने की खूबी के साथ तैयार नहीं किया गया है। इसका मतलब है कि अगर आप इस पिक्सल वॉच को खरीदते हैं और भविष्य में आपकी वॉच का डिस्प्ले क्रैक हो जाता है या बैटरी को लेकर किसी तरह की पेरशानी आती है तो इसे चाह कर भी ठीक नहीं करवाया जा सकेगा। एक बार खराब होने के बाद आपकी ये वॉच किसी काम की नहीं रह जाएगी। 


पिक्सल वॉच के डिस्प्ले को पहुंच सकता है नुकसान

वॉच के डिस्प्ले को नुकसान पहुंचाने में वॉच का डिजाइन कारण बन सकता है। वॉच का सिग्नेचर राउंड फॉर्म और खूबसूरत कर्व्ड ग्लास इसे आकर्षक तो बनाता है लेकिन साथ ही डिस्प्ले को ज्यादा संवेदनशील भी बना देता है। यानी वॉच के इसी डिजाइन की वजह से वॉच का डिस्प्ले डैमेज हो सकता है। डिस्प्ले को वॉच के गिरने, टकराने से तुंरत नुकसान पहुंच सकता है।


वॉच टूटने पर रिप्लेस का भी बचेगा ऑप्शन

वहीं गूगल ने खुद स्वीकार किया है कि स्मार्टवॉच को लेकर पॉलिसी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है। अगर ये वॉच टूट जाती है तो इसे रिप्लेस करे, इसे रिपेयर नहीं किया सकेगा। 

प्रमुख खबरें

Career Tips: पसंदीदा जॉब पाने के लिए बनाएं दमदार रिज्यूमे, सिलेक्शन होगा पक्का

Spring Roll Sheet: घर पर बनाएं मार्केट जैसा स्प्रिंग रोल शीट, उंगलियां चाट जाएंगे लोग

Khamenei on India Muslim: भारत को लेकर बोलना ईरान को पड़ गया भारी, दोस्त इजरायल ने कहा- जल्द ही आजादी मिलने वाली है

Jammu-Kashmir Elections: कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव की तैयारी पूरी, बुधवार को 24 सीटों पर डाले जाएंगे वोट