गोदरेज प्रॉपर्टीज ने अहमदाबाद के वस्त्रपुर में करीब तीन एकड़ जमीन का किया अधिग्रहण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 21, 2024

रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (जीपीएल) ने आवास परियोजना विकसित करने के लिए अहमदाबाद के वस्त्रपुर में करीब तीन एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया है। इसका अनुमानित बिक्री मूल्य 1,300 करोड़ रुपये है।

कंपनी ने सौदे की कीमत और विक्रेता का नाम उजागर नहीं किया। गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया, ‘‘ इस भूमि पर करीब नौ लाख वर्ग फुट बिक्री योग्य क्षेत्र विकसित किए जाने की संभावना है।

इसमें मुख्य रूप से प्रीमियम आवासीय अपार्टमेंट शामिल हैं, जिनकी अनुमानित बुकिंग कीमत करीब 1,300 करोड़ रुपये है।’’ गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी गौरव पांडे ने कहा, ‘‘ हमअहमदाबाद में अपनी दूसरी परियोजना से खुश हैं। इससे अहमदाबाद में हमारी मौजूदगी और मजबूत होगी ..’’

इस महीने की शुरुआत में गोदरेज प्रॉपर्टीज ने 3,500 करोड़ रुपये की राजस्व क्षमता वाली एक आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) में कुल 6.5 एकड़ के तीन समीपवर्ती भूखंडों के अधिग्रहण की बोलियां भी जीती थीं।

प्रमुख खबरें

Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड हसीनाओं ने एकदम खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, देखें फोटोज

Flight Bomb Threat| बीते सप्ताह फ्लाइट को बम से उड़ाने की फर्जी कॉल करने वालों के खिलाफ एक्शन, अब नहीं कर सकेंगे हवाई सफर

भ्रष्टाचार से कांग्रेस ने सबक नहीं सीखने की ठान ली!

रियल एस्टेट क्षेत्र में संस्थागत निवेश जनवरी-सितंबर में 31 प्रतिशत बढ़कर 4.61 अरब डॉलर पर : रिपोर्ट