Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड हसीनाओं ने एकदम खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, देखें फोटोज

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 21, 2024

इस बार तमाम बॉलीवुड हसीनाओं ने करवा चौथ का व्रत रखा और सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर की है। परिणीति चोपड़ा और मीरा राजपूत से लेकर कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा तक करवा चौथ का व्रत रखा है। इन सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर की है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज है जिन्होंने पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा है। रकुल प्रीत सिंह और कृति खरबंदा। आइए इन सेलेब्स की करवा चौथ लुक की फोटो देखते है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस


प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर-पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिल्स में त्योहार मनाया। अपने करवा चौथ फेस्टिवल की अंदर की तस्वीरें शेयर करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उन सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं... और हां मैं फिल्मी हूं।" 


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल


इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ ने अपनी सास वीना कौशल और ससुर शाम कौशल के साथ-साथ पति विक्की कौशल के साथ अपने विशेष करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। 


मीरा राजपूत और शाहिद कपूर


मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करवा चौथ 2024 के लिए अपनी मेहंदी की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने एक्टर-पति शाहिद कपूर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, कपल ने रविवार को मुंबई में एक साथ त्योहार मनाया।


रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 


बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पहले करवा चौथ पर लाल एथनिक लुक में दिखे। रकुल प्रीत ने अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरा सूरज, चंद्रमा, ब्रह्मांड, मेरा सब कुछ... हमारी ओर से आपको करवा चौथ की शुभकामनाएं।" 


कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट


इसी साल अभिनेत्री कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट ने शादी की थी। अब कपल ने एक साथ पहला करवा चौथ मनाया। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, “जहां तक ​​मुझे याद है, शादी के पहले साल में हर त्योहार का पहला दिन मनाना हर परिवार में एक परंपरा रही है। उन्हीं में से एक है करवा चौथ। हर करवा चौथ पर, मैं अपनी मां के पीछे बैठती थी, उन्हें आरती करते हुए देखती थी, चंदा मामा को देखती थी और फिर चन्नी के पार से पापा को देखती थी, तैयार होती थी और मेहंदी लगाती थी। मैं सरगी के लिए भी उठूंगी। मुझे यह आकर्षक लगा! यह सब सोचते हुए मैं यही चाहता हूं। मेरे लिए. तो आज, मैं अपनी बकेट लिस्ट से एक और चीज़ पर निशान लगाता हूँ। मैं 10 साल का हूँ और शरमा रहा है! वह दिखने में भी अच्छा है, अब वह सबसे ऊपर है!” 


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा ने रविवार को दिल्ली में अपना दूसरा करवा चौथ मनाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अंदर की तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मेरे चांद और मेरे सितारे। हैप्पी करवा चौथ मेरी जिंदगी का प्यार!" 


अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर में करवा चौथ मनाने के लिए नजर आए ये सेलेब्स 


करवा चौथ 2024 में शानदार पत्नियां महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी के साथ-साथ शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और अभिनेता रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी सहित अन्य लोग मुंबई में अनिल और सुनीता कपूर के घर पर एकत्र हुए। महीप ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई अंदर की तस्वीरें साझा कीं। 

 


प्रमुख खबरें

Ranji Trophy: टीम इंडिया में वापसी को तैयार हैं चेतेश्वर पुजारा, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ठोका 18वां दोहरा शतक

Priyanka Gandhi Nomination| चुनावी रण में उतरने के लिए तैयार हैं Priyanka Gandhi, पहली बार करेंगे नामांकन

Indian Constitution की प्रस्तावना से क्या Secular और Socialist शब्द हटाये जाएंगे? क्या भारत धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र नहीं रहेगा?

दिल्ली के जहांगीरपुरी में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, दो लोग घायल