गोवा : मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चार करोड़ रुपये का सोना, 28 आईफोन जब्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 23, 2023

 गोवा के मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) के अधिकारियों ने अबू धाबी से आए तीन यात्रियों के पास से लगभग चार करोड़ रुपये का सोना और आईफोन जब्त किए हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

डीआरआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई- को बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले इरफान (30), मुंबई के रहने वाले कामरान अहमद (38) और गुजरात के मोहम्मद इरफान गुलाम (37) को डीआरआई ने शुक्रवार रात उत्तरी गोवा के हवाई अड्डे पर रोका।

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान डीआरआई अधिकारियों ने तीनों के पास से पेस्ट के रूप में 5.7 किलोग्राम सोना और 28 आईफोन-15 प्रो मैक्स मोबाइल फोन बरामद किए, जिनकी कुल कीमत 3.92 करोड़ रुपये है।

अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी एक गिरोह का हिस्सा हैं, जो दुबई से तस्करी कर सोना और महंगी वस्तुएं मुंबई लाता है। उन्होंने बताया कि यात्री 12 अक्टूबर को मुंबई से अबू धाबी गए और गोवा हवाई अड्डे पर सामान लेकर लौटे, जिसे वे चोरी-छिपे ले जाने की कोशिश कर रहे थे।अधिकारी ने बताया कि आई फोन पैकेट में लपेट कर रखे गए थे जबकि सोने का पेस्ट दो यात्रियों ने कमरबंद में छिपा कर रखा था।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार