गडकरी ने जम्मू कश्मीर के गांदरबल में प्रवासी मजदूरों पर हमले की निंदा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 21, 2024

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकवादी हमले की केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को निंदा की। गडकरी ने कहा कि आतंकवादियों ने गांदरबल जिले के गुंड इलाके में एक सुरंगनिर्माण का काम कर रही निजी कंपनी के मजदूरों के शिविरों पर गोलीबारी की।

अधिकारियों ने बताया कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य श्रमिक एवं एक चिकित्सक की मौत उपचार दौरान हो गयी। सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में गडकरी ने कहा कि निर्दोष मजदूर सोनमर्ग के गगनगीर में एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे।

गडकरी ने कहा, मैं जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग के गगनगीर में निर्दोष मजदूरों पर हुए भयानक आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जो एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे।

उन्होंने कहा, मैं शहीद मजदूरों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने के लिए हैं।

प्रमुख खबरें

बेंगलुरु में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, स्कूल बंद

Deepika Kumari ने तीरंदाजी वर्ल्ड कप में जीता सिल्वर मेडल, खत्म की पेरिस ओलंपिक की निराशा

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू ने यूपीआई भुगतान सेवा शुरू करने के लिए उठाए ‘‘आवश्यक कदम’’

1-19 नवंबर तक एयर इंडिया से उड़ान न भरें वरना..., खालिस्तानी आतंकवादी पन्नुन की नई धमकी, आखिर इस समय ज्यादा क्यों तिलमिला रहा है ये आतंकी?