फ्राईपैन से पिटाई करने से लेकर मुक्का मारने तक, हिंसक होने की वजह से ये सेलिब्रिटीज हो चुके हैं Bigg Boss के घर से बाहर

By एकता | Nov 10, 2022

टीवी शो 'बिग बॉस 16' की इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को उनके हिंसक व्यवहार की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया है। बिग बॉस के इस फैसले पर अभिनेत्री के फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें वापस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। वैसे अर्चना पहली कंटेस्टेंट नहीं है, जो ऐसे हिंसक व्यवहार की वजह से घर से बेघर हुई हैं। उनसे पहले भी बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट अन्य कंटेस्टेंट के साथ हिंसक होने की वजह से शो से बाहर हो चुके हैं।


उमर रियाज- उमर रियाज बिग बॉस 15 में नजर आए थे। उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल के हाथापाई की थी। उनकी इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।


विकास गुप्ता-  विकास गुप्ता बिग बॉस के कई सीजन में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस 14 में घर के अंदर एक बार गुस्से में आकर अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर कर दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: 'प्रेम' बनकर फिर लौटेंगे सलमान खान, भाईजान के साथ अगली फिल्म को लेकर सूरज बड़जात्या ने दिए संकेत


स्वामी ओम- स्वामी ओम बिग बॉस 10 में नजर आये थे और काफी विवादों में रहे थे। उन्होंने घर में रहने के दौरान टीवी एक्टर रोहन मेहरा के साथ हाथापाई की थी। इतना ही नहीं उन्होंने कंटेस्टेंट पर पेशाब भी फेंका था, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।


मधुरिमा तुली- अभिनेत्री ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल सिंह भी थे। दोनों की लड़ाईयां इस सीजन में काफी फेमस रही थीं। एक बार गुस्से में आकर मधुरिमा ने विशाल को पैन से मारा, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: शिव के साथ जुबानी-जंग में अर्चना ने खोया अपना आपा, रातोरात घर से हुईं बेदखल


प्रियांक शर्मा- प्रियांक शर्मा बिग बॉस 10 में नजर आये थे। एक बार घर में लड़ाई के दौरान प्रियांक अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने आकाश ददलानी पर हाथ उठा दिया था। प्रियांक की इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।


कुशाल टंडन- कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में हिस्सा लेते नजर आये थे। शो के दौरान उन्हें कई बार गुस्सा करते देखा गया था, लेकिन एक बार वह गुस्से में आक्रामक हो गए और एंडी को मुक्का मार दिया था। जिसके तुरंत बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान