Video | पहली गोली लड़की के पेट में दूसरी लड़के के सिर के पार... बलात्कार के आरोपी का सुसाइड हुआ लाइव, फेसबुक पोस्ट में खुद को निर्दोष बताया

By रेनू तिवारी | Oct 08, 2024

अराजकता क्या होती है इसका सबसे बड़ा उदाहरण मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहने वाले भोला अहिरवार ने लिखी हैं। भोला अहिरवार वह शख्स है जिस पर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप था। लड़की ने पुलिस थाने जाकर लड़के के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। लड़का फेसबुक पर पोस्ट करता है और बताता है कि ये मेरे खिलाफ साजिश हैं। मैं निर्दोष हूं। मैंने किसी का रेप नहीं किया है। ये मेरा पूरा गांव जानता है। इस पोस्ट के बाद लड़के के सिर पर खून सवार होता है और वह बंदूक लेकर पीड़ित परिवार के पास जाता है और दबाव बनाता है कि वह अपना केस वापस ले लें। इस दौरान घर के अंदर और बाहर जो कुछ होता है वह अराजकता की हदें पार करने वाला था।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir के परिणाम पर महबूबा मुफ्ती ने NC-कांग्रेस को दी बधाई, कहा- केंद्र को लेना चाहिए सबक


दुष्कर्म के आरोपी की खौफनाक हरकत और सुसाइड

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। छतरपुर बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता के दादा की हत्या के एक दिन बाद मंगलवार को खुद को गोली मार ली। आत्महत्या करने से कुछ घंटे पहले उसने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया। आरोपी की पहचान भोला अहिरवार के रूप में हुई है। उसने पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों पर सोमवार शाम को गोलियां चलाईं, क्योंकि उन्होंने अपनी शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया था। लड़की और उसके चाचा को गोली लगी, जबकि उसके दादा की मौत हो गई।


लड़के ने फेसबुक पोस्ट में खुद को बताया निर्दोष

भोला ने कहा कि "मैंने बलात्कार नहीं किया है और पूरा गांव इसका सबूत है। मुझे पोक्सो के तहत फंसाया जा रहा है। हालांकि यह सच है कि कल जो कुछ भी हुआ (पीड़ित लड़की के परिवार पर हमले का जिक्र करते हुए) उसके लिए मुझ पर आरोप लगाया गया है।" उल्लेखनीय है कि भोला अहिरवार ने सोमवार की सुबह एक नाबालिग बलात्कार पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाया। जब पीड़िता के 65 वर्षीय दादा ने उसे रोकने की कोशिश की, तो भोला ने उनके सीने में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने पीड़िता के पेट में गोली मार दी और भाग गया। अराजकता यहीं नहीं रुकी; जैसे ही भोला घर से बाहर निकला, उसका सामना पीड़िता के 23 वर्षीय चाचा से हुआ और उसने उन पर गोली चला दी और फिर गायब हो गया।

 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के नतीजे लोकतंत्र की हार, पवन खेड़ा बोले- यह सिस्टम की जीत है, नतीजा स्वीकार नहीं


पुलिस के सामने किया सुसाइड

जैसे ही पुलिस ने उसका पता लगाया, भोला ने भागने की कोशिश में उन पर गोलियां चला दीं। जवाब में, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और इसके बाद हुई अफरातफरी में भोला ने खुद को सिर में गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उसकी तुरंत मौत हो गई।


अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, भोला ने खुद को निर्दोष बताते हुए सोशल मीडिया पर इस बात पर जोर दिया कि उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है। पीड़ित लड़की के परिवार ने पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है, उनका आरोप है कि अधिकारियों ने उनकी प्रारंभिक रिपोर्ट दर्ज करने के लिए रिश्वत मांगी थी। पीड़िता की बहन ने दावा किया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने की कोशिश करने पर ₹10,000 मांगे, आखिरकार ₹5,000 ले लिए लेकिन फिर भी समय पर कार्रवाई करने में विफल रही। इस विस्फोटक घटनाक्रम ने पुलिस की लापरवाही और मामले से निपटने के उनके तरीके पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिससे समुदाय में आक्रोश फैल गया है। घटना की जांच जारी है क्योंकि और अधिक विवरण सामने आ रहे हैं।


प्रमुख खबरें

समाज में जाति का जहर फैला रही कांग्रेस, चुनावी नतीजों पर बोले PM Modi, झूठ की घुट्टी पर भारी पड़ी विकास की गारंटी

समझ से परे है राजनीति का मकड़जाल, हरियाणा में BJP की जीत पर बोले राकेश टिकैत, देश गड्ढे में जाएगा

हरियाणा में BJP ने कांग्रेस को दे दिया बड़ा शॉक, जम्मू-कश्मीर में INDIA अलायंस को बहुमत

जनता ने बता दिया हरियाणा के 3 ही लाल, चौथा नहीं, केजरीवाल का चेहरा और AAP का दांव सब फ्लॉप, सभी सीटों पर जमानत जब्त