Haryana: कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग, समर्थक को लगी गोली

By अभिनय आकाश | Sep 20, 2024

रायपुर रानी के पास भरौली गांव में कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग हुई। एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार फायरिंग में घायल हुआ एक व्यक्ति प्रदीप चौधरी का करीबी है। जानकारी के मुताबिक कालका विधानसभा क्षेत्र में रायपुर रानी के पास भरौली गांव से प्रदीप चौधरी का काफिला गुजर रहा था। इस दौरान काफिले पर फायरिंग हुई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

इसे भी पढ़ें: Haryana में केजरीवाल ने शुरू किया चुनावी प्रचार, बोले- AAP के बिना राज्य में नहीं बनेगी किसी की सरकार

इससे पहले कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने मौजूदा विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि मतदाता उनसे निराश हैं। कालका में चुनाव प्रचार करते हुए शक्ति ने कहा कि कांग्रेस विधायक रोजगार, नशीली दवाओं की समस्या को खत्म करने और निर्वाचन क्षेत्र के बुनियादी ढांचे और यहां तक ​​कि बुनियादी सुविधाओं में सुधार के मामले में स्थानीय लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में विफल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा : ‘हनीट्रैप’ में फंसाकर पैसे ऐंठने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

शक्ति पर पलटवार करते हुए चौधरी ने उन्हें बाहर करार दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार 10 साल पहले 2014 में चुनाव लड़ने आई थी, लेकिन उसे कालका की जनता ने नकार दिया था। हार के बाद वह कभी कालका नहीं लौटी, क्योंकि ये लोग केवल वोट की राजनीति में विश्वास करते हैं। 

प्रमुख खबरें

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच पवन कल्याण क्यों कर रहे सनातन धर्म रक्षण बोर्ड बनाने की मांग, पूरा समझिए

गौ तस्करी मामले में TMC नेता को बड़ी राहत, 10 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ Rohtak में होगी कांग्रेस की राह आसान, सभी सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल

विधानसभा चुनाव में Dabwali से विधायक Amit Sihag को कांग्रेस ने दोबारा चुनावी मैदान में उतारा