होली पर आई थी मिलने, जम्मू में महिला डॉक्टर सुमेधा की उसके बॉयफ्रेंड जौहर ने चाकू से गोदकर की हत्या

By अभिनय आकाश | Mar 10, 2023

जम्मू में पेशे से डॉक्टर महिला की उसके प्रेमी ने कथित तौर पर हत्या कर दी। दोनों के बीच कथित तौर पर एक मुद्दे पर लड़ाई हुई और आदमी ने गुस्से में अपनी प्रेमिका को चाकू से मार डाला। उसने उसी चाकू से अपनी जीवन लीला समाप्त करने का भी प्रयास किया और अब जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर की पहचान जम्मू के तल्लब तिल्लो की रहने वाली सुमेधा शर्मा और आरोपी की पहचान जौहर गनई के रूप में हुई है, जो पंपोश कॉलोनी में रहता है।

इसे भी पढ़ें: Kashmir में ऐतिहासिक लाल चौक बाजार के घंटा घर का कराया जा रहा है पुनर्निर्माण

चूंकि घर का गेट बंद था, इसलिए पुलिस घर में घुस गई और सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। आरोपी के पेट में चोटें आई हैं। दोनों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन सुमेधा की जान नहीं बच सकी. हालांकि आरोपी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। सूत्रों ने कहा कि आरोपी और पीड़ित एक रिश्ते में थे और उन्होंने जम्मू के एक डेंटल कॉलेज में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (बीडीएस) की पढ़ाई की। सुमेधा बाद में एमडीएस की पढ़ाई के लिए जम्मू से बाहर चली गईं। 

प्रमुख खबरें

अगला सीएम कौन? Haryana के एग्जिट पोल में Congress की जीत की भविष्यवाणी, गदगद हुए Bhupinder Singh Hooda

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में बुरे फंसे कोरियोग्राफर Jani Master, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निलंबित किया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मृत पाये गये सात मोर, जांच शुरू

एटा में एक अज्ञात युवती का शव पाया गया