बेटे के साथ फिल्म देखने गया था किसान, धोती पहनने की वजह से नहीं मिली मॉल में एंट्री, भाजपा ने राहुल से पूछ लिया सवाल

By अंकित सिंह | Jul 17, 2024

बेंगलुरु के एक मॉल में सुरक्षाकर्मियों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को रोक लिया और प्रवेश से इनकार कर दिया। दावा किया जा रहा है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने 'धोती' पहन रखी थी। यह घटना मंगलवार को बेंगलुरु के जीटी मॉल में हुई। एक वीडियो में पारंपरिक भारतीय पोशाक में बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटे के साथ मॉल के बाहर नजर आ रहा है। बेटे ने आपबीती बताई और सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें प्रवेश देने से मना करने का वीडियो दिखाया।

 

इसे भी पढ़ें: Karnataka: प्राइवेट कंपनियों में लोकल को मिलेगा 100% आरक्षण, विधेयक लाने की तैयारी में कांग्रेस सरकार


कथित तौर पर, पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक फिल्म के लिए टिकट बुक किए थे, लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति की पोशाक के कारण उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया गया। कथित तौर पर, सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पैंट बदलकर अंदर जाने के लिए कहा। बुजुर्ग व्यक्ति ने समझाने की कोशिश की कि वह कपड़े नहीं बदल सकता क्योंकि वे यात्रा कर रहे हैं, लेकिन मॉल पर्यवेक्षक ने कहा कि यह एक सख्त प्रबंधकीय नीति थी। कथित तौर पर, सुरक्षाकर्मियों ने मांग की कि वह व्यक्ति पैंट पहनकर अंदर जाए।


वायरल वीडियो ने आलोचना को हवा दे दी है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा छिड़ गई है, कई लोगों ने बुजुर्ग व्यक्ति का "अपमान" करने के लिए सुरक्षा और मॉल प्रबंधन की आलोचना की है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस सरकार के संरक्षण में, धोती पहनने पर किसानों के साथ दुर्व्यवहार और अपमान किया जा रहा है? मॉल में एंट्री बैन! 

 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी बनाम कांग्रेस, डीके शिवकुमार को बताया घोटालों का जनक


भाजपा नेता ने आगे कहा कि धोती पहनते हैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री! धोती हमारी शान है..क्या किसान को मॉल में टक्सीडो पहनना चाहिए? उन्होंने सवाल किया कि कर्नाटक कांग्रेस इसकी इजाजत कैसे दे रही है? ये घोर किसान विरोधी हैं! उन्होंने डीजल की कीमतें भी बढ़ा दीं और किसानों को धोखा दिया। अब धोती में प्रवेश की मनाही कर वे किसानों का अपमान कर रहे हैं। राहुल बाबा कहाँ हैं? क्या यही है किसान के साथ न्याय? एक्स पर एक यूजर चेकृष्णासीके ने लिखा, "मॉल को इस गलती को सुधारना चाहिए और मुआवजे के तौर पर बुजुर्ग व्यक्ति को एक साल का मुफ्त मूवी पास देना चाहिए।"

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग