Maneka Gandhi पर मानहानि का केस ठोकेंगे Elvish Yadav, बोले- 'हिंदू धर्म को सपोर्ट करने की कीमत चुका रहा हूं'

By रेनू तिवारी | Nov 06, 2023

नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के कुछ दिनों बाद, यूट्यूबर ने अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की धमकी दी है। मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) ने यादव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी सांसद एल्विश यादव की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sanjeev Kumar Death Anniversary: संजीव कुमार को अपनी मौत का पहले से था आभास, शायद इसीलिए ताउम्र रहे कुंवारे


YouTuber एल्विश यादव ने कहा "जो लोग इसे देख रहे हैं, कृपया इसके आधार पर मुझे एकतरफा जज न करें। कृपया प्रतीक्षा करें। जब पुलिस जांच साझा की जाएगी, तो मैं वीडियो भी साझा करूंगा। मैं आपको सब कुछ दिखाऊंगा। बहुत सारा आत्मविश्वास के साथ मैं यह कह रहा हूं। पुलिस यह भी कहेगी कि इस मामले में एल्विश यादव की कोई भागीदारी नहीं थी। कृपया इसे देखें और इसे भी साझा करें। फिर दोहरे मापदंड न दिखाएं। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस भी बोलेगी की एल्विश का इस केस में कोई हाथ नहीं है।" केवल इतना ही नहीं अपने व्लॉग में एल्विश यादव ने यह भी कहा कि उन्हें हिंदू धर्म का सपोर्ट करने की यह सजा मिली है। उन्होंने कहा, "बड़े- बड़े यूट्यूबर्स हिंदू धर्म का सपोर्ट नहीं करते लेकिन मैं कर रहा हूं और यह उसकी कीमत है।"

 

इसे भी पढ़ें: Tiger 3 Advance Booking । 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म, टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू


गुरुवार रात नोएडा में एक रेव पार्टी से सांप और सांप का जहर बरामद होने के बाद प्रभावशाली व्यक्ति और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


गिरफ्तार किए गए लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो एल्विश यादव का नाम सामने आया। आरोपियों ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे 26 वर्षीय यूट्यूबर द्वारा आयोजित पार्टियों में सांपों की आपूर्ति करते थे। इसके तुरंत बाद, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें "निराधार, फर्जी और 1 प्रतिशत भी सच नहीं" करार दिया।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार