इंडिया में रिलीज हुई Dwayne Johnson की Black Adam, रोंगटे खड़े कर देगा Superman का कैमियो

By एकता | Oct 20, 2022

डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की नई सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक एडम' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ग्लोबल प्रीमियर से पहले 20 अक्टूबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 'ब्लैक एडम' का भारत में बड़ी गर्मजोशी से स्वागत हुआ और इसे लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हालाँकि रॉटेन टोमाटोज़ वेबसाइट पर फिल्म को लगभग 54% की रेटिंग मिली है। इसी के साथ यह 'जस्टिस लीग' के बाद डीसी की दूसरी सबसे कम रेटिंग वाला फिल्म बन गयी है। ऐसे में सवाल उठता है कि ये फिल्म वीकेंड पर देखने जाने लायक है या नहीं?

 

इसे भी पढ़ें: अंतरिक्ष में फिल्म शूट करने वाले पहले एक्टर बनेंगे Tom Cruise, इतिहास रचने जा रही हैं ये फिल्म


एक्शन और इमोशन से भरपूर है कहानी

फिल्म 'ब्लैक एडम' की कहानी मनोरंजक, इमोशन और एक्शन से भरपूर है। यह 2600 बीसी में शुरू होती है, जहाँ एख-तॉन नाम का बुरा राजा एक ब्लैक मैजिक से भरे हुए ताज की मदद से कांधाक शहर के लोगों पर कब्ज़ा कर लेता है और उनपर अत्याचार करता है। इस बीच प्रजा में एक लड़का उसका विरोध करता है, जो बाद में उनका मसीहा बनकर उभरता है। इसके बाद कहानी मौजूदा समय में आ जाती है। यहाँ एक लड़की बीते ज़माने की कहानियो को पढ़कर जादुई ताज की तलाश में निकल जाती है, जो अनजाने में ब्लैक एडम को जगा देती है। इसके बाद ब्लैक एडम अपनी रियासत को वापस पाने के लिए मौजूदा समय में तबाही मचाने लगता है, जिसे रोकने का जिम्मा धरती पर मौजूद अन्य सुपरहीरो पर आ जाता है। अब सुपरहीरो वर्सेज सुपरहीरो की लड़ाई में जीत किसकी होती है ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाना पड़ेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Nick Jonas के साथ 'डे आउट' पर निकलीं Priyanka Chopra, शेयर की रोड ट्रिप की रोमांटिक तस्वीरें


फिल्म में क्या कुछ खास है

फिल्म में द रॉक के नाम से मशहूर हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन 'ब्लैक एडम' का रोल निभा रहे हैं। अभिनेता फिल्म में अपने किरदार को दमदार बनाने में कामयाब रहें। उनके अलावा एल्डीस हॉज, नोआह सेंटीनो, सारा शाही भी फिल्म में नजर आ रहे हैं, तीनों ही कलाकार अपने-अपने किरदारों से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे। फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर है, लेकिन स्टार कास्ट के टैलेंट ने इसे बखूबी छुपाया है। इसके अलावा फिल्म का क्लाइमेक्स देखने लायक है क्योंकि इसमें हेनरी कैविल डीसी के सबसे मशहूर सुपरहीरो 'सुपरमेन' के रूप में बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनको मैन ऑफ स्टील के रूप में वापस देखकर दर्शकों की साँसें थम सी गयी हैं। ट्विटर पर अभिनेता के प्रशंसकों ने 'सुपरमैन इज़ बैक!' के साथ इस बात की पुष्टि कर दी है। फिल्म में इस बार सुपरहीरो बनाम सुपरमेन की लड़ाई देखने को मिलने वाली है, जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान