'सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का निधन, दुलकर सलमान ने दी श्रद्धांजलि

By रेनू तिवारी | Jan 06, 2023

सुपरहिट फिल्म 'सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का गुरुवार को निधन हो गया। इस नुकसान पर दुख व्यक्त करने के लिए अभिनेता दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा। दुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट के साथ दिवंगत कला निर्देशक की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दिल दुखता है। सबसे दयालु आत्मा जो चुपचाप चली गयी। उन्होंने जुनून के साथ अपना काम करने और अपनी अपार प्रतिभा के बारे में कोई शोर नहीं मचाया। सुनीलता यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फिल्मों में जान फूंक दी। आप यूं अचानक चले गये उस पर यकीन नहीं होता है। आपके परिवार और उन सभी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं जो आपको बहुत प्यार करते हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Thalapathy Vijay Divorce News । 23 साल पहले की थी Die Hard Fan से शादी, अब लेने जा रहे हैं तलाक!


कथित तौर पर, 50 वर्षीय कला निर्देशक को गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट हुआ। सुनील और दुलकुएर ने 'बैंगलोर डेज' और 'सीता रामम' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। जैसे ही अभिनेता ने यह खबर पोस्ट की, निर्देशक के प्रशंसकों और उद्योग जगत के दोस्तों ने अपनी टिप्पणियां कीं। आगे निर्देशक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। सीता रामम के निर्देशक हनु राघवपुदी ने अपनी और सुनील की एक तस्वीर साझा की।

 

 

इसे भी पढ़ें: लगातार फ्लॉप के बाद क्या अक्षय कुमार ने छोड़ दी फिल्म 'गोरखा'? अब नहीं बनेंगे युद्ध नायक इयान कार्डोजो


उन्होंने लिखा, "यह वास्तव में दिल दहला देने वाला और पचाने में कठिन है! विश्वास नहीं होता कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं। यह फिर से दिखाता है कि कैसे जीवन अनुचित और अप्रत्याशित हो सकता है। शांति से आराम करें, #SunilBabu सर। तुम्हारी याद आती हैं।" प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "शांति से आराम करें सर। आपने ऐसी अद्भुत फिल्मों में इतना योगदान दिया है जो मैंने देखी हैं, आपका कलात्मक दृष्टिकोण देकर उन फिल्मों को जीवन में लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।"


सुनील बाबू ने कला निर्देशक साबू सिरिल के सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 'थुपक्की', 'भीष्म परिवार', 'महर्षि', 'ऊपिरी', 'गजनी', 'प्रेमम', 'छोटा मुंबई' और अन्य फिल्मों के लिए काम किया है। उन्होंने सिंह इज किंग, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पा, स्पेशल 26 और अन्य में भी काम किया।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान