Watch Video | इटली में लूटपाट के बाद Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya लौटे, भारतीय एंबेसी को किया धन्यवाद

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2024

प्रसिद्ध टेलीविजन कलाकार और युगल दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया आखिरकार भारत लौट आए हैं। वे छुट्टियां मनाने इटली के फ्लोरेंस गए थे, जो उनके लिए एक बुरे सपने में बदल गया, क्योंकि उनकी कार से उनके पासपोर्ट, नकदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज लूट लिए गए थे। लेकिन अब, मंगलवार को, जब भारतीय दूतावास ने उनके लिए आपातकालीन प्रमाणपत्र जारी किए, तो वे भारत वापस आ गए और मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतर गए।

 

इसे भी पढ़ें: कैंसर के निदान के बाद Hina Khan ने काम फिर से शुरू किया, Juhi Parmar और Tara Sutaria बनीं उनकी चीयर स्क्वाड


दिव्यांका और विवेक को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया

जब वे दोनों मुंबई एयरपोर्ट के बाहर आए, तो उन्हें पपराज़ी ने देखा। दिव्यांका और विवेक ने मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज़ दिया। उनमें से एक ने अभिनेत्री से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, जिस पर दिव्यांका ने जवाब दिया, "घर आकर हमें सुकून ही मिलता है। मैं वास्तव में घर जल्दी से पाहूचे और चैन की सांस लेने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।" साथ ही, एक फोटोग्राफर ने उनसे पासपोर्ट के बारे में पूछा और उसने कहा कि यह एक लंबी कहानी है।

 

आइए किसी और दिन इस बारे में बात करते हैं। दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया को फ्लोरेंस में डकैती का सामना करना पड़ा पिछले सप्ताह बुधवार दोपहर (स्थानीय समय) दिव्यंका और विवेक को डकैती का सामना करना पड़ा। यह जोड़ा इटली के फ्लोरेंस में अपनी छुट्टियां मना रहा था। वे दोपहर का भोजन करने के लिए इतालवी पर्यटक शहर गए थे और तभी लुटेरों ने उनके पासपोर्ट के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज और नकदी चुरा ली। उनकी कार रिसॉर्ट में खड़ी थी और लुटेरों ने खिड़की तोड़ दी और उनका सामान चुरा लिया।

 

इसे भी पढ़ें: कैंसर के निदान के बाद Hina Khan ने काम फिर से शुरू किया, Juhi Parmar और Tara Sutaria बनीं उनकी चीयर स्क्वाड

 

फिर, अभिनेताओं ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया और उन्हें भारत की सुरक्षित यात्रा के लिए आपातकालीन प्रमाण पत्र जारी किए गए। इस बारे में दिव्यंका ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने आपातकालीन प्रमाण पत्र हाथों में लिए और कैप्शन में लिखा, "जल्द ही भारत जा रहे हैं। हम आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए 'आप' को धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारी 'घर वापसी' को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद।"



प्रमुख खबरें

Yudhra Movie Review: Siddhanth Chaturvedi ही पूरी फिल्म में अपने एक्शन अवतार में छाए रहे, मनोरंजन से भरपूर है युधरा

Jharkhand में Amit Shah की हुंकार, घुसपैठिये कांग्रेस और JMM के वोटबैंक, एक-एक को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे

अजित पवार ने ईवाई की कर्मचारी की मौत मामले में चिंता व्यक्त की

कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’, शहरी नक्सली चला रहे हैं: प्रधानमंत्री मोदी