Tejas Special Screening | बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद सीएम योगी Kangana Ranaut के साथ देखेंगे तेजस

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2023

कंगना रनौत अपनी नवीनतम रिलीज तेजस के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गई हैं। शुरुआती सप्ताहांत में कम कमाई के बावजूद, फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग होगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म देखने में रुचि व्यक्त की है। तेजस की विशेष स्क्रीनिंग लखनऊ के लोक भवन में मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ की जाएगी। ऐसा तब है जब, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भविष्य में उनकी सभी फिल्में देखना सुनिश्चित किया था। यह इस बात का भी प्रमाण है कि अभिनेत्री देश की प्रमुख राजनीतिक हस्तियों की कितनी समर्थक हैं।

हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और नेटिज़न्स से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कोविड से पहले भी नाटकीय दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट आ रही थी, कोविड के बाद यह गंभीर रूप से तेज हो गई है। कई थिएटर बंद हो रहे हैं और मुफ्त टिकटों और कई उचित प्रस्तावों के बाद भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट जारी है।" उन्होंने आगे कहा, लोगों से अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में फिल्में देखें और परिवार और दोस्तों के साथ उनका आनंद लें, अन्यथा वे (थिएटर) उन्हें बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे। धन्यवाद"।

 

इसे भी पढ़ें: Fatima Sana Shaikh ने कहा- अगर अनुराग बसु मुझे 1 सेकंड के रोल के लिए बुलाते हैं, तो भी मैं उसे करूंगी


Sacnilk.com के मुताबिक, तेजस ने रिलीज के तीसरे दिन (रविवार) केवल 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही अब तेजस की कुल कमाई 3.80 करोड़ रुपये हो गई है। कंगना रनौत की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल नजर आ रहा है। तेजस 2023 की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ सहायक भूमिका में अंशुल चौहान और वरुण मित्रा हैं।

 

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव