दिल्ली: तेज रफ्तार कार के रेलिंग से टकराने की दुर्घटना में छात्र की मौत, चार अन्य लोग घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 20, 2024

उत्तरी दिल्ली में राजघाट के समीप बृहस्पतिवार तड़के एक तेज रफ्तार कार के एक रेलिंग से टकराने की दुर्घटना में दिल्ली विश्वविद्यालय के 19 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई और उसके चार दोस्त घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इस कार में सवार पांच लोग गुरुग्राम के एक पब में जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे। पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र ऐश्वर्य पांडे को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन बृहस्पतिवार देर रात उसकी मौत हो गई।

पुलिस को संदेह है कि छात्र शराब के नशे में थे। हालांकि एक छात्र ने बताया कि कार चला रहा छात्र मोबाइल पर गाने बदलने में व्यस्त था। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि कार की रफ्तार तेज थी और शांतिवन से गीताकॉलोनी के बीच चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया और यह हादसा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, रेलिंग का एक हिस्सा कार में घुस गया। पुलिस उपायुक्त (उत्तर दिल्ली) एम.के.मीणा ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता की धारा 281 (तेजी से वाहन चलाना) और 125 (ए) (दूसरों की जान को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) के तहत कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है।

न्होंने कहा कि दुर्घटना के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने तीन छात्रों की मेडिकल जांच कराई और पाया कि वे शराब के नशे में थे।

प्रमुख खबरें

मुस्लिम बहुल इलाके को HC जज ने मिनी पाकिस्तान बताया, SC ने खूब सुनाया, रिपोर्ट सौंपने को कहा

जनता की अदालत में केजरीवाल को मिलेगा इंसाफ? आतिशी के CM बनने के अगले दिन ये काम करेंगे AAP नेता

बॉलीवुड के ये स्टार किड्स खूबसूरती में दे रहें टक्कर, मेकअप लुक देखकर आप दंग हो जाएंगे

हथियार छोड़ें माओवादी, गृह मंत्री अमित शाह बोले- 2026 तक देश से होगा नक्सलवाद का सफाया