Deepika Padukone ने शानदार ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, कहा कैप्शन में लिखा- मुझे भूख लगी है!' | Watch Picture

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

जल्द ही मां बनने वाली और बॉलीवुड की ए-लिस्टर दीपिका पादुकोण ने आखिरकार बुधवार को प्रशंसकों को अपने बेबी बंप की साफ झलक दिखाई। पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह पोस्ट पादुकोण की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म "कल्कि 2898 एडी" के प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले आई है।

 

इसे भी पढ़ें: मुझे पढ़ने का शौक नहीं था लेकिन राहा किताबें साथ लेकर सोती है : Alia Bhatt


पादुकोण की मोनोक्रोम तस्वीरों में वह पीछे की तरफ स्टाइलिश स्लिट वाली फिटेड ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने हाई हील्स और बोल्ड ज्वैलरी पहनी है, जो उनकी ट्रेडमार्क स्माइल और चंचल अंदाज को दर्शाती है। एक तस्वीर में वह खुशी से अपने बेबी बंप को थामे हुए हैं और खिलखिलाकर हंस रही हैं। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, जिसमें लिखा था, "ठीक है बहुत हुआ...अब मुझे भूख लगी है!"


अभिनेत्री द्वारा फोटो पोस्ट करने से पहले, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें वह इवेंट स्थल पर पहुंचती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दीपिका रिलैक्स्ड मैचिंग आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।


मार्च में दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर जाने से ठीक पहले इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Malhotra का बड़ा फैसला, पुलिस और फौजी के किरदार से अलग होर कुछ नया करने की करेंगे कोशिश


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो अभी प्रोडक्शन में है। इसके अलावा वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'कल्कि 2898 ई.डी.' में दिखाई देंगी। 'कल्कि 2898 ई.डी.' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म से 'भैरव एंथम' का अनावरण किया।


एनर्जेटिक ट्रैक में तेलुगु सुपरस्टार और कल्कि 2898 ई.डी. के मुख्य अभिनेता प्रभास लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह पोस्ट-एपोकैलिप्स फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ई.डी. में सेट है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल