David Warner के संन्यास पर पत्नी कैंडिस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, उपलब्धियां गिनाई

By Kusum | Jun 26, 2024

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट संन्यास के बाद पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने एक भावुक मैसेज लिखा। इस दौरान कैंडिस ने सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर के 15 साल के करियर की बड़ी उपलब्धियां गिनाई। अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के खिलाफ खेला, जिसमें ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हार झेलनी पड़ी। 


वहीं डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने इंस्टाग्राम पर पति की फोटो शेयर करते हुए दिल की बात लिखी है। उनकी इस पोस्ट में डेविड के पूरे 15 साल के करियर की उपलब्धियों पर सभी का ध्यान खींचा और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया। 


कैंडिस ने लिखा कि, हमारे देश के लिए अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में से एक के लिए डेविड वॉर्नर को बधाई। आगे की लाइन में सीट पाना सौभाग्य की बात है। हम आपको ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए देखना मिस करेंगे, लेकिन हम आपके घर आने को लेकर बहुत उत्सुक हैं, लव यू।


बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने लंबे करियर में ढेरों उपलब्धियां हासिल की हैं। वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने तीनों फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं। 


इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने रिकी पोंटिंग के बाद तीनों फॉर्मेट में सबसे ज्यादा 18995 रन बनाए हैं। वॉर्नर दो बार वनडे वर्ल्ड कप एक बार टी20 वर्ल्ड कप और एक बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं। 


प्रमुख खबरें

Prabhasakshi NewsRoom: Hathras में घायलों का हाल जानने के बाद CM Yogi ने कहा- किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा

Yoga Asanas: मूड स्विंग की समस्या से परेशान महिलाएं रोजाना करें ये 3 योगासन, जल्द दिखेगा फायदा

Haryana की नूहं जेल में दो कैदियों ने आत्महत्या की

S Jaishankar ने Kazakhstan के Deputy Prime Minister से मुलाकात की