Renukaswamy Murder | हत्या से पहले Darshan Thoogudeepa के फैन का आखिरी पल, शर्टलेस होकर अपनी जिंदगी की भीख मांगते हुए, एक्टर के लिए लोगों में गुस्सा बढ़ा

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2024

नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें 33 वर्षीय ऑटो चालक रेणुकास्वामी को दिखाया गया है, जिनकी जून में उनकी मृत्यु से कुछ क्षण पहले कथित तौर पर कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा के इशारे पर हत्या कर दी गई थी। इंडिया टुडे टीवी द्वारा विशेष रूप से प्राप्त दो तस्वीरों में से एक में, रेणुकास्वामी सीधे कैमरे की ओर देखते हुए, अपनी जान के लिए गुहार लगाते और डरते हुए दिखाई दे रहे हैं।


दोनों तस्वीरों में, रेणुकास्वामी ने शर्ट नहीं पहनी है, जबकि पृष्ठभूमि में खड़े ट्रक हैं। उनके शरीर पर चोट का निशान भी देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में, पीड़ित जमीन पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। 9 जून को, रेणुकास्वामी का शव बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मिला था।

 

इसे भी पढ़ें: Hina Khan की हो चुके है 5 कीमो इन्फ्यूजन, अभी 3 बाकी, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस की जल्द ठीक होने की उम्मीद


पुलिस के अनुसार, 33 वर्षीय रेणुकास्वामी, जो दर्शन का प्रशंसक था, को अभिनेता के निर्देश पर एक गिरोह द्वारा अपहरण कर लिया गया और उसकी हत्या कर दी गई, क्योंकि उसने कथित तौर पर अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे, जो कि दर्शन की साथी होने की अफवाह है।

 

इसे भी पढ़ें: Rishi Kapoor Special | Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को उनकी 72वीं जयंती पर याद किया, शेयर की अनदेखी तस्वीर


उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, रेणुकास्वामी पर लकड़ी के डंडों से हमला किया गया था और "कई कुंद चोटों के परिणामस्वरूप सदमे और रक्तस्राव के कारण" उसकी मृत्यु हो गई। रिपोर्ट में यह भी संकेत दिया गया है कि लात मारने के कारण उसका अंडकोष फट गया था और उसे पहले बिजली के झटके भी दिए गए थे। हत्या के सिलसिले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


अभिनेता की न्यायिक हिरासत 9 सितंबर को समाप्त होने वाली है। गुरुवार को यह घटनाक्रम बेंगलुरु पुलिस द्वारा स्थानीय अदालत में हत्या के मामले में अपना आरोपपत्र प्रस्तुत करने के एक दिन बाद हुआ है। आरोपपत्र में लगभग 230 साक्ष्य शामिल हैं, जिसके अनुसार दर्शन के कपड़ों पर खून के धब्बे पाए गए, साथ ही पवित्रा गौड़ा के जूतों पर भी खून के धब्बे पाए गए।


सोशल मीडिया पर जब से यह खबर आयी हैं चारों तरफ से कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ गया हैं।- 


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी