शिवसेना नेता को गोली मरने के आरोप में अदालत ने BJP विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 14, 2024

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे जिले की एक अदालत ने एक थाने में स्थानीय शिवसेना नेता को गोली मारकर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विधायक ने उल्लासनगर इलाके में हिल लाइन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष में दो फरवरी को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना की कल्याण इकाई के प्रमुख महेश गायकवाड़ को कथित रूप से गोली मारकर जख्मी कर दिया था।


मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। घटना के बाद शिवसेना नेता को ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह अब स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। आरोपी विधायक गणपत गायकवाड़, उनके सहयोगी हर्षल केने, संदीप सरवणकर, दिव्येश उर्फ विक्की गणात्रा और चालक रणजीत यादव को उनकी पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया था। 

 

इसे भी पढ़ें: मेरी मौत हुई तो मराठा, महाराष्ट्र को उसी तरह जला देंगे जैसे हनुमान ने लंका जलाई थी: Manoj Jarange


अदालत परिसर के आसपास भारी संख्या में सुरक्षा कर्मीयों को तैनात किया गया था। आरोपियों की ओर से पेश वकील निलेश पांडे और उमर काज़ी ने अदालत परिसर के बाहर पत्रकारों से कहा कि पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपियों की रिमांड बढ़ाने का आग्रह किया, जिसकी अदालत ने इजाज़त नहीं दी और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार