Pune Porsche crash: कोर्ट ने नाबालिग आरोपी के पिता और दादा को दी जमानत, ड्राइवर के अपहरण का लगा है आरोप

By अभिनय आकाश | Jul 02, 2024

पुणे की एक अदालत ने मंगलवार को पुणे पोर्श दुर्घटना के आरोपी किशोर के पिता और दादा को उनके परिवार के ड्राइवर के अपहरण और गलत तरीके से कैद करने के मामले में जमानत दे दी। कोर्ट से जमानत आदेश पारित होने के बाद किशोर के दादा एसके अग्रवाल जल्द ही रिहा हो जायेंगे। हालांकि, नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल न्यायिक हिरासत में रहेंगे क्योंकि पुलिस को खून की अदला-बदली मामले में अपने दस्तावेज जमा करने हैं। पुणे पुलिस ने दावा किया कि 19 मई की आधी रात को दुर्घटना के बाद सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने ड्राइवर का अपहरण कर लिया था और उसे अपने बंगले में ले गए थे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर शरद पवार का बड़ा दांव, कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) संग सीट शेयरिंग को लेकर किया ये दावा

पुलिस ने कहा कि उस रात ड्राइवर कल्याणीनगर स्थित अग्रवाल के घर पर रुका था। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि उसकी पत्नी और बच्चों को भी यहीं लाया गया था। इस संबंध में क्राइम ब्रांच ने अग्रवाल के बंगले के सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी। तलाशी अभियान भी चलाया गया। हालांकि बचाव पक्ष के वकील प्रशांत पाटिल ने अदालत को बताया कि ड्राइवर खुद ही बंगले पर आया था। इसके साथ ही पाटिल ने कोर्ट को बताया कि मॉब लिंचिंग के डर से ड्राइवर उस रात अपने परिवार के साथ अग्रवाल के बंगले पर रुका था।

इसे भी पढ़ें: Lonavala Waterfall Mishap : लोनावला में जलाशय में डूबे दो लापता बच्चों में से एक का शव बरामद

अपहरण के मामले में न्यायिक हिरासत मिलने के बाद सुरेंद्र कुमार अग्रवाल को जमानत मिल गयी। इस बीच, विशाल अग्रवाल को भी इस मामले में जमानत मिल गई है, लेकिन खून की अदला-बदली मामले में उनकी हिरासत जारी रहेगी। पहले के एक मामले में जमानत हासिल करने के बावजूद, विशाल अग्रवाल तीन अन्य चल रहे मामलों के कारण यरवदा सेंट्रल जेल में ही रहे।


प्रमुख खबरें

Yediyurappa ने सिद्धरमैया को कर्नाटक विधानसभा भंग करने और अभी चुनाव कराने की चुनौती दी

राजस्थान को ‘औद्योगिक प्रदेश’ बनाने की दिशा में काम कर रही सरकार : Rathod

Amarnath Yatra: पुनर्चक्रण को बढ़ावा देने के लिए बालटाल में वेस्ट टू वंडर पहल शुरू की गई

Rajkot गेम जोन के ध्वस्तीकरण का आदेश का पालन एक साल तक क्यों नहीं हुआ : उच्च न्यायालय