पिछले दो चुनावों में खाता तक नहीं खोल सकी पार्टी, कांग्रेस ने दिल्ली में जलभराव पर उठाए सवाल तो AAP ने दिखाया आईना

By अभिनय आकाश | Jun 29, 2024

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को दिल्ली में जलभराव के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी सरकार की प्रतिक्रिया पर दिल्ली कांग्रेस प्रमुख देवेंद्र यादव की टिप्पणियों पर पलटवार किया। भारद्वाज ने कहा कि विपक्षी दलों को अनावश्यक बहस में उलझने के बजाय संविधान की लड़ाई में एकजुट रहना चाहिए। भारद्वाज ने कहा कि देश में विपक्षी दल संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं...विपक्षी दलों में फूट अच्छी बात नहीं है। विभिन्न राज्यों में स्थानीय नेतृत्व को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने दिल्ली सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने सरकार को मानसून के बारे में पहले ही आगाह कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: AAP के प्रदर्शन पर आया दिल्ली पुलिस का रिएक्शन, कहा- कोई अनुमति नहीं ली गई, अर्धसैनिक बल के जवान तैनात

यादव ने कहा कि दिल्ली का कोई भी इलाका ऐसा नहीं है जहां आज जलभराव नहीं हुआ, चाहे वह रेलवे स्टेशन हो, हवाईअड्डे हों, पार्क हों या आवासीय क्षेत्र हों। पहली बार दिल्ली थम गई. हम नियमित रूप से पत्र लिखकर सरकार को मानसून के बारे में सचेत करते रहे हैं लेकिन संकट के समय दिल्ली सरकार भाग जाती है जैसा कि आज देखा गया है।' शुक्रवार को मॉनसून की बारिश से दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में पानी भर गया। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वसंत विहार में एक निर्माणाधीन दीवार गिरने से तीन मजदूर फंस गए थे, जिनके शव शनिवार को मलबे से बरामद किए गए।

इसे भी पढ़ें: CBI द्वारा Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में AAP ने देश के विभिन्न शहरों में प्रदर्शन किया

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पिछले दो दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस अपना खाता नहीं खोल सकी। भारद्वाज ने कहा कि देवेंद्र यादव खुद चुनाव हार रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर पर, हम सभी गठबंधन का हिस्सा हैं और हम स्थानीय स्तर पर अनावश्यक बहस में नहीं पड़ना चाहते। इससे पहले, कांग्रेस की शहर इकाई ने कथित तौर पर चांदनी चौक के सीस गंज साहिब गुरुद्वारे से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें दिल्ली सरकार और नगर निगम से पूछा गया था कि "वे कब जागेंगे?


प्रमुख खबरें

भारत का UPI पर दुनियाभर में मचाएगा धमाल, इन 4 आसियान देशों के लोग कर सकेंगे पेमेंट, जानें पूरी जानकारी

Ram Mandir Replica: अमेरिका में दिखेगी राम मंदिर की झलक, 18 फीट ऊंची झांकी तैयार, 1.50 लाख लोग होंगे शामिल

रोहित शर्मा ने फैंस से की मुंबई आने की अपील, कहा- हमारे साथ Victory परेड में शामिल होकर करें एंज्वॉय

दिल्ली आ रहे हैं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, PM Modi से होगी मुलाकात, मांगों की है लंबी लिस्ट!