कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने रांची में Hemant Soren की पत्नी से मुलाकात की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 05, 2024

रांची। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से सोमवार को यहां मुलाकात की। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि गांधी ने यहां एचईसी कॉम्प्लेक्स के ऐतिहासिक शहीद मैदान में एक जनसभा से कुछ मिनट पहले कल्पना सोरेन से मुलाकात की। उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा-कांग्रेस-राजद-भाकपा (माले) गठबंधन के विधानसभा के पटल पर भाजपा और उसके सहयोगियों को हराने के बाद यह मुलाकात की है। 


रमेश ने कल्पना सोरेन के साथ गांधी की एक तस्वीर भी साझा की। इससे पहले सोमवार को, हेमंत सोरेन ने भाजपा को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप साबित करने की चुनौती देते हुए कहा कि अगर आरोप साबित हो गए, तो वह राजनीति छोड़ देंगे। विधानसभा में अपने उत्तराधिकारी चंपई सोरेन द्वारा लाए गए विश्वास प्रस्ताव में भाग लेते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष सोरेन ने यह आरोप भी लगाया कि केंद्र द्वारा रची गई साजिश के बाद राजभवन ने उनकी गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कथित भूमि धोखाधड़ी से जुड़े धनशोधन मामले में सोरेन को शुक्रवार को रांची की एक विशेष पीएमएलए अदालत ने पांच दिन के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी