CM Yogi बोले- कंगाल पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहता POK, रोटी के लिए पड़ोसी देश में हो रही लड़ाई

By अंकित सिंह | Jun 20, 2023

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकरनगर में थे। अंबेडकर नगर से उन्होंने पाकिस्तान पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। अंबेडकरनगर में विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के मौके पर वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और पाकिस्तान की वर्तमान स्थिति पर तंज कसा। इतना ही नहीं, योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि पिछले 9 सालों में कश्मीर की स्थिति पूरी तरीके से बदल गई है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में लगातार विकास के काम हो रहे हैं। इसके साथ ही योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक मंच पर हमारी पहचान बढ़ी है।

 

इसे भी पढ़ें: 5 निकाह कर चुके शख्स ने छठी हिंदू लड़की का अपहरण कर ली शादी, FIR हुई तो बोला- तुम्हारी दूसरी लड़की भी उठा ले जाएंगे


पाकिस्तान पर निशाना

योगी ने पाकिस्तान के वर्तमान हालत पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीओके में भी भारत के साथ मिलने की मांग उठने लगी है। कंगाल पाकिस्तान के साथ अब पीओके भी नहीं रहना चाहता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ आप कोई देश खड़ा नहीं होना चाहता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोग भूखे हैं और एक रोटी के लिए लड़ाई हो रही है। 


मोदी सरकार ने खत्म किया 370

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि देश के आतंकवादी जल्दी खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने ही जम्मू कश्मीर से 370 खत्म किया। इसके साथ ही अब आतंकवाद का भी खात्मा हो रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 सालों के बाद कश्मीर भारत का हिस्सा बना है। आज कश्मीर भारत के कानून से चल रहा है। स्थिति बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्यवाही हो रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Muzaffarnagar Viral Video । बुर्का पहनकर शराब खरीदने पहुंची महिला को धमकाया, गिरफ्तारी के बाद वीडियो बनाकर मांगी माफी


राम मंदिर पर बड़ी बात

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि जनवरी में मंदिर में रामलला विराजमान होंगे। अयोध्या का लगातार विकास हो रहा है। इसके साथ उन्होंने कहा कि हम भारत की संस्कृति को संवारने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा हम संस्कृति और सभ्यता को साथ लेकर ही विकास के रास्ते पर चलते हैं। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ी बात कहते हुए उन्होंने कहा कि आज कोई भी गलत काम नहीं कर सकता है। बहन-बेटी के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता है। यूपी में अब पूरी तरीके से कानून का राज है। 

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव