फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ CM स्टालिन ने किया लंच, प्रयासों के लिए जताया आभार

By अभिनय आकाश | Oct 17, 2024

लगातार कई दिनों से हो रही बारिश और शहर में और अधिक बारिश होने की आशंका के बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शहर को प्रभावित करने वाली हालिया मानसूनी बारिश के दौरान और उसके बाद उनकी समर्पित सेवा के लिए सराहना के तौर पर फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। एहतियाती उपायों के रूप में स्थापित विभिन्न राहत स्थलों और चिकित्सा शिविरों का दौरा करने के बाद, स्टालिन ने अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में बारिश का दौर जारी, तटरक्षक दल कोअलर्ट पर रखा गया

भोजन तिरुवल्लुवर वेडिंग हॉल में आयोजित किया गया था, जहां स्टालिन ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दावत का आनंद लिया जिसमें बिरयानी, चिकन 65 और मछली फ्राई शामिल थे। उन्होंने नागरिकों को आश्वासन दिया कि तमिलनाडु सरकार किसी भी मौसम की चुनौती से निपटने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है। रोयापुरम, आरके नगर और वेलाचेरी जैसे क्षेत्रों में जल जमाव की ओर इशारा करने वाले विपक्षी नेता एडप्पादी के पलानीसामी की आलोचनाओं को संबोधित करते हुए, सीएम स्टालिन ने कहा कि वह केवल राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। लोग जानते हैं कि क्या काम किया गया था। मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। उन्हें जवाब देने के लिए मुझे नकारात्मक टिप्पणियों की चिंता नहीं है। लोग खुश हैं और उन्होंने इसके बारे में बात की है।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी के निधन पर शोक जताया

उन्होंने आगे कहा कि शहर भर में पानी का स्तर काफी कम हो गया है, यह आश्वासन देते हुए कि किसी भी छूटे हुए क्षेत्र को तुरंत संबोधित किया जाएगा। स्टालिन ने शहर को बहाल करने में त्वरित कार्रवाई के लिए अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं और निगम अधिकारियों को धन्यवाद दिया, और कठिन समय के दौरान समुदाय का समर्थन करने में उनकी भूमिका पर जोर दिया।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते