Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

By Kusum | Oct 18, 2024

चाइनीज कंपनी वीवो जल्द ही V50 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कुछ ही दिनों में V40 सीरीज में दो मॉडल लॉन्च किए हैं और अब इसके सफलता के तौर पर कंपनी ने Vivo V50 को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज को तमाम अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जाएगा। हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने तो कुछ नहीं कहा है लेकिन IMEI डेटाबेस पर इसको देखा जा चुका है। 


वहीं इसके कुछ खासियत समेत लॉन्च की डिटेल मिली है। इसे कब लॉन्च किया जा सकात है और इसमें कंपनी क्या खूबियां ऑफर कर सकती हैं ये सब जानना दिलचस्प होने वाला है। 


Vivo V50 सीरीज कब आएगी फिलहाल इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि इसे अगले साल फरवरी या मार्च में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें भी कंपनी वीवो वी40 की तरह दो मॉडल लॉन्च कर सकती है। जिस कारण उम्मीद की जा रही है कि, अपकमिंग सीरीज कई मामलों में पिछली सीरीज की तुलना में अपग्रेड होगी, हालांकि, डिजाइन जैसी कई चीजें बरकरार रह सकती हैं। साथ ही कलर ऑप्शन भी वही रह सकते हैं। 


वहीं वीवो के ये सीरीज टेस्टिंग फेज में है इसमें वीवो वी50 और वीवो वी50ई लॉन्च हो सकते हैं। 


साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी डिस्प्ले सीरीज के दोनों  फोन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.78 इंच की 1.5K एमोलेड डिस्प्ले के साथ आते हैं। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और रेजॉल्यूशन 2800x1260 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटेस 45,00 निट्स है।


वहीं इसका प्रोसेसर में क्वलकॉम का Snapdragon 7Gen 3 चिपसेट है। जिसे एडेनो 720 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। वहीं प्रो मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी9200+SoC प्रोसेसर दिया गया है, जो हैवी टास्किंग के लिए बना है। 


इसका कैमरा रियर पैनल पर 50मेगापिक्सल मेन कैमरा और 50MP वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का सेंसर है। 

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते