Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, बुर्ज खलीफा पर की फिल्म की एडवांस बुकिंग का एलान

By रेनू तिवारी | Jun 09, 2024

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को अपनी नाटकीय रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, चंदू चैंपियन के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के बीच इसके आगमन की प्रत्याशा को जगा दिया है। इसे और भी भव्य बनाने के लिए प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग खोलने का टीम का अनूठा तरीका है, जो ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म है।


चंदू चैंपियन ने बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग खोली

अपनी रिलीज़ के लिए स्पष्ट उत्साह के साथ, निर्माताओं ने दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग विंडो खोली। यह कदम एक रिकॉर्ड बनाता है, यह पहली बार है जब किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग खोली है। आमतौर पर, फिल्मों के ट्रेलर या गाने बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किए जाते हैं, लेकिन पहली बार इस वास्तुशिल्प चमत्कार पर एडवांस बुकिंग की घोषणा की गई है। इतने बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग की घोषणा करना वाकई फिल्म की भव्यता को दर्शाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यह फिल्म दूर-दूर तक दर्शकों तक पहुंचे।

 

इसे भी पढ़ें: Ameesha Patel Birthday Special | गदर से लेकर कहो ना प्यार है तक, अमीषा पटेल की 5 फ़िल्में जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते


फिल्म के बारे में

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए अभिनेता Vikrant Massey, कहा- NDA सरकार ने 10 साल अच्छा काम किया है


कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट पर

चंदू चैंपियन के अलावा, कार्तिक अगली बार अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज पहली बार साथ काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम 'अर्जुन उस्तारा' रखा गया है और इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर ग्रीस में की जाएगी।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: MVA को सपा का अल्टीमेटम, अबू आजमी बोले- हम भिखारी नहीं, 5 सीटें नहीं मिलीं तो 25 पर लड़ेंगे चुनाव

Jaago Nagrik Jaago । बच्चा गोद लेने से जुड़े सभी नियम और कानून, समझें Expert से

ज्ञानवापी के पूरे परिसर का नहीं होगा अतिरिक्त ASI सर्वे, हिंदू पक्ष की याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरे Sameer Meghe को हिंगना सीट हैट्रिक की पूरी उम्मीद, MVA पर किया कड़ा प्रहार