बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरे Sameer Meghe को हिंगना सीट हैट्रिक की पूरी उम्मीद, MVA पर किया कड़ा प्रहार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 25, 2024

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की। भाजपा ने इस लिस्ट में 99 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। इसी क्रम में नागपुर की हिंगना विधानसभा सीट पर भाजपा ने लगातार तीसरी बार समीर मेघे पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया है। लगातार दो विधानसभा चुनाव से जीत कर रहे मेघे अपनी लगातार तीसरी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। टिकट मिलने पर उन्होंने पार्टी आलाकमान को भी धन्यवाद दिया है।


उद्धव सरकार ने रोक दिए थे विकास कार्य


हिंगना से तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार समीर मेघे ने कहा कि जब महाविकास अघाड़ी की सरकार उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी थी, तब उनके निर्वाचन क्षेत्र में देवेंद्र फडणवीस के द्वारा भूमि पूजन किए गए तमाम विकास कार्यों को रोक दिया गया था। विकास कार्य रोके जाने की वजह से उन्हें न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने जो न्यायालय में अपील की थी वह अपील वापस ली, क्योंकि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार दोबारा बनने के बाद विकास कार्यों को गति मिली है।


 एनसीपी-एसपी और कांग्रेस को नहीं मिल रहे उम्मीदवार


इस निर्वाचन क्षेत्र से पिछली दो बार से शरद पवार की पार्टी चुनाव लड़ रही है, लेकिन इस बार कांग्रेस ने वहां पर दावा ठोका है। कांग्रेस यह सीट किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहती है। इसको लेकर दोनों पार्टियों में मनमुटाव भी चल रहा है। इसी बात को लेकर बीजेपी के उम्मीदवार एवं कार्यकर्ताओं का कहना है कि हिंगना के साथ-साथ विदर्भ के कई स्थानों पर कांग्रेस एवं एनसीपी को भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। 


महा विकास अघाड़ी को बताया, महा बकवास अघाड़ी


हैट्रिक की उम्मीद में चुनाव लड़ रहे बीजेपी के उम्मीदवार समीर मेघे का कहना है कि तमाम विधायकों को डर है कि यदि गलती से भी महाविकास अघाड़ी की सरकार आ गई तो लाडली बहन योजना के साथ-साथ तमाम विकास कार्य जो शुरू हुए हैं, ये सरकार रोक देगी। हिंगना विधानसभा वह क्षेत्र है, जहां से एनसीपी शरद पवार एवं कांग्रेस के बीच मनमुटाव चल रहा है। एनसीपी शरद पवार इस सीट पर चुनाव लड़ने की मांग कर रही है तो वहीं कांग्रेस भी इसी सीट पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है। वहीं बीजेपी उम्मीदवार समीर मेघे का कहना है कि दोनों पार्टियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहा कि यहां से चुनाव लड़ें। महाविकास अघाड़ी नहीं यह महा बकवास अघाड़ी है। उन्होंने कहा कि सभी की अलग-अलग दिशाएं हैं, सबकी अलग-अलग विचारधारा है, सत्ता के लिए ये सभी लोग एक साथ आए हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: MVA को सपा का अल्टीमेटम, अबू आजमी बोले- हम भिखारी नहीं, 5 सीटें नहीं मिलीं तो 25 पर लड़ेंगे चुनाव

Jaago Nagrik Jaago । बच्चा गोद लेने से जुड़े सभी नियम और कानून, समझें Expert से

ज्ञानवापी के पूरे परिसर का नहीं होगा अतिरिक्त ASI सर्वे, हिंदू पक्ष की याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरे Sameer Meghe को हिंगना सीट हैट्रिक की पूरी उम्मीद, MVA पर किया कड़ा प्रहार