Greater Noida में व्यक्ति से 3.80 लाख रुपये की नकदी जब्त की गई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 06, 2024

नोएडा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू होने के मद्देनजर ग्रेटर नोएडा में जांच के दौरान एक व्यक्ति से तीन लाख 80 हजार रुपये बरामद किये गए। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी। अधिकारियों ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से तीन लाख 80 हजार रुपये बरामद किये हैं। अधिकारियों ने बताया कि बरामद रकम के बारे में उक्त व्यक्ति संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है। 


थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस आयुक्त के आदेश पर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान बादलपुर थाना पुलिस ने धूम मानिकपुर फ्लाईओवर के नीचे से एक कार को रोककर जांच की तो वाहन से 3.80 लाख रुपये मिले। 

 

इसे भी पढ़ें: Odisha : दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, 15 घायल


उन्होंने बताया कि कार मलिक बिलाल से जब रकम के बारे में बात की गई तो वह यह बताने में बिफल रहा कि वह रकम कहां से लेकर आ रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी 2 दिन पूर्व पुलिस ने एक एक चिकित्सक की कार से करीब 10 लाख रुपये बरामद किये थे।

प्रमुख खबरें

MUDA Case: सिद्धारमैया ने अटकलों को किया खारिज, बोले- विपक्ष के झूठे आरोप पर इस्तीफा नहीं दूंगा

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री Bairwa के बेटे पर यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए 7,000 का जुर्माना

मुंबई ने 27 साल बाद 15वीं बार जीती Irani Trophy 2024, सरफराज खान बने प्लेयर ऑफ द मैच

बिग बॉस शो में सलमान खान की जगह लेना चाहता हैं ये एक्टर! बॉलीवुड में बनाया 1 हिट और 22 फ्लॉप फिल्मों का रिकॉर्ड, फिर भी हैं करोड़पति