Pakistan के कई इलाकों पर कब्जा! पड़ोसी देश में ये क्या हो गया

By अभिनय आकाश | Jun 29, 2024

पाकिस्तान के लिए एक बहुत बुरी खबर आई है। पाकिस्तान के कुछ लाखों पर कब्जे की तैयारी पूरी हो चुकी है। जबकि पाकिस्तान के कुछ हिस्सों को छीन भी लिया गया है। पाकिस्तान की सरकार इस खबर पर पर्दा डालने की कोशिश में लगी हुई है लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। पाकिस्तान के एक मौलाना ने ऐसा दावा किया है जिसने भारत को खुश कर दिया है। भारत चुपचाप और खामोशी से पाकिस्तान में हो रही इस बड़ी घटना को देख रहा है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के मेंबर मौलाना फ़ज़ल-उर-रहमान ने दावा किया है कि कट्टर इस्लामी ताकतें पाकिस्तान के कई इलाकों पर कब्जा कर सकती है। इसके लिए प्लान भी तैयार हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: PoK छिनने के खौफ में पाकिस्तान ने उठाया कौन सा बड़ा कदम? मुनीर की सेना का खूंखार दस्ता हुआ एक्टिव

कब्जे की शुरुआत पाकिस्तान के ख्याबर पख्तूनवा के इलाकों से की जा सकती है। ये इलाके अफ़ग़ानिस्तान की सीमा से लगते हैं। बताया जाता है कि जिन फ़ज़ल-उर-रहमान ने यह दावा किया है नेटवर्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी ताकतवर है। ऐसे में मौलाना फ़ज़ल-उर-रहमान ने कुछ कहा है तो उसे चेतावनी भी मान लीजिए और धमकी भी।  मौलाना फ़ज़ल-उर-रहमान इतनी ताकतवर है कि वह अपने दम पर पूरे पाकिस्तान को जलाकर राख कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir में अचानक घुसे 40 पाकिस्तानी, मचा हड़कंप

पहले मौलाना फ़ज़ल-उर-रहमान ने पाकिस्तान की संसद में खड़े होकर कहा था कि आज हम भीख मांग रहे हैं। भारत के साथ तुलना करते हुए पाकिस्तानी विपक्षी नेता मौलाना फजलुर रहमान ने संसद में अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि पड़ोसी देश वैश्विक महाशक्ति बनने का प्रयास कर रहा है और पाकिस्तान दिवालियापन की ओर बढ़ रहा है। जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम पाकिस्तान के प्रमुख फजलुर रहमान ने साथी सांसदों से पूछा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है?


प्रमुख खबरें

धूमल को कमजोर करने के लिए जयराम ठाकुर ने हमीरपुर का विकास नहीं किया : CM, Sukhu

West Bengal: ममता के खिलाफ मानहानि मुकदमे की सुनवाई बृहस्पतिवार तक स्थगित

निवेशकों का विश्वास, ब्रांड छवि बहाल करके अमरावती का पुनर्निर्माण किया जाएगा: Naidu

China ने ताइवानी नौका के चालक दल की हिरासत की कार्रवाई में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी: Taiwan