कांग्रेस उम्मीदवारों पर बरसे प्रमोद सावंत, बोले- बार-बार साबित करना होगा पार्टी के प्रति वफादारी

By अनुराग गुप्ता | Feb 05, 2022

पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार को कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उन्हें बार-बार साबित करना होगा कि वे कांग्रेस के प्रति वफादार हैं। दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को गठबंधन उम्मीदवारों को पार्टी के प्रति वफादारी की शपथ दिलाई। 

इसे भी पढ़ें: ST समाज के लिए AAP का 8 सूत्री एजेंडा, केजरीवाल बोले- खाली पड़े 3,000 पद भरे जाएंगे 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि उन्हें बार-बार साबित करना होगा कि वे कांग्रेस के प्रति वफादार हैं। भगवान के सामने जो काम लोग करते हैं... अब राहुल गांधी के सामने करना होगा। लोग भाजपा पर भरोसा करते हैं और हमारा समर्थन करेंगे।

कांग्रेस और भाजपा के बीच होगा मुकाबला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि उनकी पार्टी ने गोवा में गरीबों के लिए न्याय योजना तैयार की है और जोर दिया कि इस तटीय राज्य में असली चुनावी मुकाबला कांग्रेस और सत्तारूढ़ भाजपा के बीच है। इसी बीच उन्होंने गोवावासियों से अपील की कि वे चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे अन्य दलों का समर्थन कर अपना वोट बेकार नहीं करें। 

इसे भी पढ़ें: गोवा विधानसभा चुनाव: पार्टी के प्रति वफादारी की शपथ लेंगे कांग्रेस उम्मीदवार 

उन्होंने कहा था कि वास्तविकता यह है कि गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है और बाकी राजनीतिक दल दौड़ में नहीं हैं इसलिए किसी अन्य दल को वोट देकर अपना वोट बेकार नहीं करें।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान