Renukaswamy Murder Case | एक्टर Darshan Thoogudeepa के कपड़ों और पवित्रा गौड़ा की चप्पलों पर खून के धब्बे, पुलिस चार्जशीट में खुलासा

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2024

रेणुकास्वामी हत्याकांड में बेंगलुरु पुलिस द्वारा दाखिल चार्जशीट के अनुसार कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा के कपड़ों और पवित्रा गौड़ा द्वारा पहने गए जूतों पर खून के धब्बे पाए गए। चश्मदीदों के बयान सहित करीब 230 साक्ष्यों को दर्ज करने वाली चार्जशीट बुधवार को एक अदालत में पेश की गई।


दर्शन थुगुदीपा को 33 वर्षीय रेणुकास्वामी की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए 11 जून को गिरफ्तार किया गया था। पीड़िता, जो दर्शन की प्रशंसक थी, ने कथित तौर पर दर्शन की सह-कलाकार और दोस्त पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिन्हें भी मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।


आज अदालत में पेश किए गए आरोपपत्र में पुलिस ने 200 से ज़्यादा परिस्थितिजन्य साक्ष्यों का हवाला दिया है, जिसमें दर्शन और दूसरे आरोपियों के कपड़ों पर खून के धब्बों की फोरेंसिक रिपोर्ट भी शामिल है।

 

इसे भी पढ़ें: Rishi Kapoor Special | Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को उनकी 72वीं जयंती पर याद किया, शेयर की अनदेखी तस्वीर


साक्ष्यों में अपराध स्थल से एक तस्वीर भी शामिल है, जिसमें रेणुकास्वामी को आरोपियों से उसे न पीटने की विनती करते हुए देखा जा सकता है, दर्शन की सीसीटीवी फुटेज और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा के जूते पर मिले खून के धब्बे, जिसका इस्तेमाल उसने कथित तौर पर रेणुकास्वामी पर हमला करने के लिए किया था।


रेणुकास्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें बेरहमी से पीटा गया था और बिजली के झटके दिए गए थे। उनके शरीर पर कई चोट के निशान थे, एक कान गायब था और अंडकोष फटे हुए थे।

 

इसे भी पढ़ें: Yash की KGF: Chapter 2ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए रखा, तन्हा जी, कल्कि को पीछे छोड़ा


रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में दर्शन और पवित्रा के अलावा 15 अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दर्शन 9 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी