जेल में विपश्यना कर सकते हैं... समन को चुनौती देने के बाद अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का तंज

By अभिनय आकाश | Dec 21, 2023

भाजपा ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया और कहा कि जवाबदेही और अरविंद एक साथ नहीं चल सकते। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें भेजे गए समन को चुनौती देने के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ काम नहीं करेंगे। शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के दूसरे समन को नजरअंदाज करते हुए अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर के लिए रवाना हो गए।

इसे भी पढ़ें: INDIA Bloc की बैठक में ममता ने रखा खड़गे को पीएम फेस बनाने का प्रस्ताव, केजरीवाल ने भी किया समर्थन

ईडी के समन पर न पहुंचने के लिए आप सुप्रीमो पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल विपश्यना के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं। कुशासन और विपश्यना कभी एक साथ यात्रा नहीं कर सकते। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन पर अपना जवाब भेजा है और इन समन को गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया है। केजरीवाल को ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह बुधवार को 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान सत्र के लिए चले गए। सूत्रों ने मुख्यमंत्री के जवाब का हवाला देते हुए कहा, ‘‘केजरीवाल ने ताजा समन को राजनीति से प्रेरित और गैर कानूनी बताया है।


प्रमुख खबरें

United Nation में भारत की परमानेंट सीट को लेकर यूक्रेन ने कर दी छोटा मुंह बड़ी बात, दुनिया के सभी देश रह गए हैरान

सैमसंग का Galaxy M05 भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा

लोगों की खातिर इस्तीफा देने को तैयार, 2 घंटे तक खाली कुर्सियों के सामने किया इंतजार, बातचीत के लिए डॉक्टरों के नहीं आने पर क्या बोलीं ममता

ग्रामीण सुरक्षा समितियों के सदस्यों को धर्म के आधार पर बांट रहे हैं अब्दुल्ला, बीजेपी बोली- वीडीजी की सेवाएं अमूल्य