UP में उपचुनाव से पहले संजय निषाद को मनाने में कामयाब हुई BJP, ब्रजेश पाठक ने कर दिया बड़ा दावा

By अंकित सिंह | Oct 25, 2024

उत्तर प्रदेश में खाली पड़ी दस विधानसभा सीटों में से नौ पर उपचुनाव के लिए मतदान से पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और निषाद पार्टी (गठबंधन) ने शुक्रवार को उन सभी निर्वाचन क्षेत्रों में एनडीए के लिए भारी जीत हासिल करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई, जहां मतदान होना है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, निषाद पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ आगामी उत्तर प्रदेश उपचुनावों में सभी नौ सीटों पर विपक्ष को हराने के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।


 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: UP में विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को जीतने के लिए भाजपा ने उतारे दिग्गज उम्मीदवार


उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि राज्य के उपचुनावों में हम सभी नौ सीटों पर विपक्ष को हराएंगे। जबकि निषाद पार्टी प्रमुख ने कहा कि एनडीए हमेशा समाज के साथ खड़ा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने निषाद पार्टी के साथ गठबंधन की प्रशंसा की और कहा कि उनका लक्ष्य राज्य की सभी नौ विधानसभा सीटें जीतना है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि निषाद पार्टी गठबंधन के तहत पूरे राज्य में भाजपा के साथ काम कर रही है... उपचुनाव में हम सभी नौ सीटों पर विपक्ष को हराएंगे। निषाद समुदाय समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान उनके साथ हुए अन्याय को कभी नहीं भूलेगा और न ही माफ करेगा।

 

इसे भी पढ़ें: उन्नाव में मुसलमानों का मंदिर निर्माण का बेवजह विरोध थमा, मंदिर निर्माण शुरू


उन्होंने कहा कि यूपी की जनता समझ गई है कि विपक्ष के शासन में किस तरह गुंडों और माफियाओं को समर्थन दिया गया। विशेष रूप से निषाद समुदाय को उस दौरान अन्याय का सामना करना पड़ा। इसके अलावा, निषाद पार्टी प्रमुख ने भाजपा को समर्थन देने के साथ-साथ निषाद समुदाय के लिए आरक्षण की दिशा में काम नहीं करने के लिए सपा और बसपा की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए हम भाजपा का समर्थन करेंगे। हम अपने लोगों के लिए शांति चाहते हैं और निषाद समुदाय के अधिकारों को सुरक्षित करना चाहते हैं। हमारे समुदाय के लोग इस बात से नाराज हैं कि सपा और बसपा ने हमारे लिए आरक्षण की मांग नहीं की। हमें ओबीसी श्रेणी में रखकर अन्याय का सामना करना पड़ा। मैंने यह मांग उठाई है और इस मुद्दे पर बैठकें आयोजित की जाएंगी। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: MVA को सपा का अल्टीमेटम, अबू आजमी बोले- हम भिखारी नहीं, 5 सीटें नहीं मिलीं तो 25 पर लड़ेंगे चुनाव

Jaago Nagrik Jaago । बच्चा गोद लेने से जुड़े सभी नियम और कानून, समझें Expert से

ज्ञानवापी के पूरे परिसर का नहीं होगा अतिरिक्त ASI सर्वे, हिंदू पक्ष की याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरे Sameer Meghe को हिंगना सीट हैट्रिक की पूरी उम्मीद, MVA पर किया कड़ा प्रहार