Karnataka में भाजपा के विशेष चुनावी अभियान की शुरुआत, मोदी, योगी, बोम्मई सहित 150 राज्य के नेता लेंगे हिस्सा

By अभिनय आकाश | Apr 25, 2023

भाजपा के केंद्रीय और राज्य के नेता मंगलवार को सभी 224 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के दो दिवसीय विशेष महाप्रचार अभियान" (विशेष अभियान) शुरू करने के लिए तैयार हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा सहित 98 केंद्रीय और 150 राज्य के नेता अभियान में हिस्सा लेंगे। अभियान के तहत नेता रोड शो, बैठकें, घर-घर दौरे और अन्य कार्यक्रम करेंगे। वे स्थानीय नेताओं के साथ भी बातचीत करेंगे, जिसमें विभिन्न समुदायों के लोग, सरकारी कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के लाभार्थी शामिल हैं और मंदिरों और मठों का दौरा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Ukraine में भारत ने चलाया था ऑपरेशन गंगा लेकिन Sudan में शुरू किया ऑपरेशन कावेरी...चक्कर क्या है?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले ही अपना अभियान शुरू कर चुके हैं। पिछले महीने बीजेपी ने "बूथ विजया" अभियान का आयोजन किया, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य और केंद्र सरकारों द्वारा लागू की गई विकास परियोजनाओं पर प्रकाश डाला। अब वे पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील के साथ मतदाताओं के पास पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य 150 सीटें जीतना है। केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की कॉलोनियों का भी दौरा करेंगे और राज्य में भाजपा सरकार की बदली हुई आरक्षण नीति के बारे में बात करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण को असंवैधानिक बताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार दिनों के लिए तटीय कर्नाटक, कित्तूर कर्नाटक और कल्याण कर्नाटक क्षेत्रों का दौरा करेंगे। शाह 35 से 40 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​धर्मेंद्र प्रधान, निर्मला सीतारमण, मनसुख मांडव्य और अन्य भी प्रचार करेंगे।

प्रमुख खबरें

बीएमसी धन जुटाने के लिए तीन भूखंड नीलामी कर रही है : आदित्य ठाकरे

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त