'सोनिया महतारी की चिंता करने वाले नेताओं के मुंह से छत्तीसगढ़ महतारी की चिंता शोभा नहीं देती', भाजपा सांसद का तंज

By अंकित सिंह | Nov 05, 2022

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडे ने कांग्रेस और राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। अपने बयान में संतोष पांडे ने कहा कि सोनिया महतारी की चिंता करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेताओं के मुंह से छत्तीसगढ़ महतारी की चिंता शोभा नहीं देती। अपने बयान में संतोष पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेताओं के सोनिया महतारी प्रेम को अब तक जानते थे। उन्होंने कहा कि जब नेशनल हेराल्ड के मामले में सोनिया गांधी से पूछताछ हो रही थी, तब यहां के नेता राज्य के काम को छोड़कर दिल्ली में मौजूद थे। सीबीआई-ईडी का विरोध करने दिल्ली पहुंच गए। उन्होंने कहा कि भारत माता और छत्तीसगढ़ महतारी के सपूत तो सरदार वल्लभभाई पटेल थे जिन्होंने 500 से ज्यादा रियासतों का एकीकरण किया। 

 

इसे भी पढ़ें: चैनलों की विश्वसनीयता पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने दिया बयान, कहा- ब्रेकिंग की प्रतियोगिता के कारण चैनलों ने खोई अपनी विश्वसनीयता


भाजपा सांसद ने आगे कहा कि सरदार पटेल ने एक-एक कश्मीर को पंडित नेहरू को सौंपा था। वह भी काफी समस्या में रहा जिसको मोदी सरकार ने सवारने का काम किया। उन्होंने भूपेश बघेल से कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी का सम्मान तो अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था। अलग राज्य का निर्माण कर उसे सवारने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि स्व अटल जी और भाजपा ने छत्तीसगढ़ महतारी को संवारने, उसका श्रृंगार करने का काम किया लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार सिर्फ लुटने, भ्रष्टाचार करने और हिंसा फ़ैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो सिर्फ लूटने और लहूलुहान करने का काम कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल का बड़ा दावा, बीजेपी ने दिया मुझे ऑफर, गुजरात छोड़ दो, हम सत्येंद्र जैन को छोड़ देंगे


भाजपा नेता ने भूपेश बघेल का आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ का पैसा लूट कर भारत तोड़ो (जोड़ो) यात्रा में भेजने वाले, कोयला में हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करने वाले, जंगल के कटाई करने वाले, माफियाओं को संरक्षण देने वाले, छत्तीसगढ़ महतारी को खोखला करने वाले आज बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भूपेश जी आपके संसद के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी है क्या कहा था, यह मालूम है। उन्होंने कहा कि जब एक आदिवासी महिला राष्ट्रपति के पद पर पहुंचती है तो उन्हें राष्ट्रपत्नी कहा गया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आप किस समूह से महतारी की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के जनता जान चुकी है। आप किस कूल और खानदान से आते हैंय़ कांग्रेस का इतिहास कौन नहीं जानता। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि चीन द्वारा कब्जे में किए गए भारत की भूमि को कांग्रेस के नेता सिर्फ उपभोग की वस्तु मानते हैं। 

प्रमुख खबरें

Dune Prophecy Trailer । मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है तब्बू, ट्रेलर में अभिनेत्री की झलक देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?