BJP leader shot: पटना में बीजेपी लीडर की हत्या, गोलियों से भूना

By रितिका कमठान | Sep 09, 2024

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की सुबह बड़ी घटना हुई है। यहां बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी है। सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट के पास इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया है। लूटपाट करने के उद्देश्य से बीजेपी नेता की मौत हुई है।

 

इस घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के तौर पर हुई है। जैसी ही वो कमलिया गेट के पास पहुंचे, आरोपियों ने उन्हें गोलियों सी भून दिया। बता दें कि श्याम सुंदर बीजेपी से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे। घटना की जानकारी पुलिस को सुबह 6 बजे मिली है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने श्याम सुंदर को सामुदायिक भवन के पास सिर में गोली मारी है, जिससे उनकी मौत हो गई।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को ही मुन्ना शर्मा के घर पर बेटे का रोका किया गया था। उन्होंने गले में सोने की चेन भी पहनी हुई थी। बदमाशों ने इस दौरान उनसे चेन छिनने की कोशिश की। मुन्ना शर्मा द्वारा विरोध किए जाने के बाद उनके सिर में गोली मारी गई। परिवार के लोग घायल अवस्था में उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। यहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी