भाजपा प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू ने भरा नामांकन, बोले- अब पंजाब और राजस्थान होगी मेरी कर्मभूमि

By अंकित सिंह | Aug 21, 2024

राजस्थान से भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने आज अपना नमांकन दाखिल किया है। नमांकन के बाद उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान से राज्यसभा के लिए चुना जाऊँगा। ये भी सही है कि दूसरी पार्टियों ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था, तो ये यहाँ भाजपा की बहुत बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के लिए बहुत ख़ुशी की बात है क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही हमारे चंडीगढ़ के प्रशासक और हमारे पंजाब के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया जो 8 बार से ज़्यादा विधायक रह चुके हैं, उन्होंने कार्यभार संभाला है। 

 

इसे भी पढ़ें: Khatu Shyam Temple: श्याम भक्तों को मिली बड़ी सौगात, अब जोधपुर में भी कर सकेंगे खाटू बाबा के दर्शन



बिट्टू ने कहा कि राजस्थान और पंजाब, जहाँ से मैं आता हूँ, दोनों ही देश की रक्षा के लिए, देश की आन-बान-शान के लिए, देश की पगड़ी के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि अब मेरी कर्मभूमि पंजाब और राजस्थान होगी। बिट्टू ने आगे कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पंजाब के सभी कार्यकर्ता और नेता आश्वस्त हैं कि वे 2027 में पंजाब में भाजपा की सरकार लाएंगे। किसानों के मुद्दों पर उन्होंने कहा कि पंजाब और हरियाणा में हर फसल पर एमएसपी है।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Udaipur में घायल देवराज ने कलाई पर राखी बंधवाने के बाद तोड़ा दम, परिवार सदमे में, तनाव के बीच अंतिम संस्कार


बिट्टू यहां विधानसभा भवन पहुंचे और निर्वाचन अधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा और दीया कुमारी तथा संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल भी मौजूद थे। विधानसभा में उन्होंने भाजपा विधायक दल की बैठक में भी भाग लिया और उन्हें राजस्थान से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी का आभार जताया। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, अन्य नेताओं और विधायकों ने बिट्टू को बधाई दी। शर्मा ने विधायक दल की बैठक को संबोधित किया।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी