Bigg Boss OTT 3 | घर में Armaan Malik और Kritika Malik के सेक्स वीडियो पर विवाद, राजनेता ने अश्लीलता पर उठाए सवाल, मेकर्स बोले- 'ये वीडियो फेक है'

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2024

बिग बॉस हमेशा से ही एक विवादित शो रहा है। लड़ाई-झगड़े और ड्रामा हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 भी ऐसा ही साबित हो रहा है। इसके कंटेस्टेंट से लेकर सभी लड़ाइयों तक, सब कुछ विवादित है। अरमान मलिक सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह एक यूट्यूबर हैं जो दो पत्नियों के साथ जीवन जीने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

 

हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एक वीडियो वायरल हुआ जिसने सभी को चौंका दिया। अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका मलिक को कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाने वाले एक वीडियो की हर तरफ से आलोचना हो रही है। हालांकि, अब मेकर्स ने इसे फर्जी बताते हुए इस पर सफाई दी है।


यह तब हुआ जब राजनीतिक दल शिवसेना के नेताओं ने वीडियो पर आपत्ति जताई और अरमान मलिक के साथ-साथ शो के सीईओ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने कहा कि अरमान मलिक ने अश्लीलता और अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं और इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 

विधायक ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने भी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया कि वीडियो फर्जी है। उन्होंने कहा, "मैं बिग बॉस के घर में रह चुकी हूं और मैं कह सकती हूं कि वायरल क्लिप में दिख रहे दीये जैसे दीये नहीं हैं। कंबल भी अलग है।"

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग