Bigg Boss 18: Avinash Mishra ने Chahat Pandey के कैरेक्टर की नेशनल टीवी पर उड़ाई धज्जियां, एक्टर ने कहा- शो से ही मेरे पीछे प्यार के लिए पड़ी है

By रेनू तिवारी | Oct 24, 2024

बिग बॉस 18: चाहत पांडे की आंखों में आंसू आ गए जब अविनाश मिश्रा ने दावा किया कि वह उनसे गुप्त रूप से प्यार करती है। बिग बॉस सीजन 18 हर गुजरते दिन के साथ और अधिक तीव्र होता जा रहा है। प्रतियोगी अपने नाटक और विवादों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे के बीच हाल ही में आमना-सामना हुआ। दोनों में बहस हो गई। हालिया एपिसोड में अविनाश ने चाहत को चिढ़ाते हुए 'गवार' कहा। चाहत ने जेल के अंदर उस पर पानी फेंका और बाद में उसने दावा किया कि उसके मन में उसके लिए भावनाएं हैं और वह उसका ध्यान खींचना चाहती है।

 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai की 15 साल की शादी से हैरान हुई थी Nimrat Kaur, एक्ट्रेस के कमेंट ने कर दिया लोगों को हैरान


अविनाश ने कहा, 'मैं अपनी गलती कबूल करना चाहता हूं। मैंने चाहत के साथ लगभग 2 साल का शो किया है और मैंने आज तक उनको कॉफी के लिए नहीं पूछा। और मैं जानता हूं कि कहीं ना कहीं उनके दिल में मेरे लिए बहुत सारा प्यार है'।

 

इसे भी पढ़ें: Video | 'प्राइवेट पार्ट को कैसे टाइट रखें', लड़कियों के लिए Nia Sharma ने वीडिया जारी करके दिया ज्ञान, नाराज फैंस ने लगा दी क्लास


उन्होंने आगे कहा, 'और मैं आपको यहीं बोलना चाहता हूं कि नेशनल टेलीविजन पर मुझे बहुत खेद है। यार कोई दूसरा लड़का ढूंढ लो। मेरा ध्यान पाने के लिए ये सब मत करो। और देखो तुमने कहा था कि करण की बॉडी अच्छी है। तुम बार-बार मुझे गीला करोगी, मुझे गीले बालों में देखना चाहती हो'।


उन्होंने यहां तक ​​कहा, 'प्लीज ये सब मत करो। बहुत सारे लड़के हैं। देखो शहजादा भी स्मार्ट है, किसी और पे ट्राई करो। कृपया मुझ पर मत करो। मैं नहीं प्यार करता हूँ तुमसे। मेरा पीछा छोड़ दो'। चाहत अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकी और उसने जवाब दिया, 'थूकती हूं मैं तुम्हारे जैसा शकल और तुम्हारे सोच जैसा लड़कों पे।' जैसे हो तुम, एक लड़की के करेक्टर के बारे में बोला'।


खैर, चाहत के साथ कथित लड़ाई के कारण अविनाश को शो से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद से दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं।


प्रमुख खबरें

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Maharashtra: शरद पवार की पार्टी ने जारी की 45 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, अजित पवार के खिलाफ भतीजे को टिकट