धमाकेदार रहे Bigg Boss 17 के दो हफ्ते, जानें घर की सबसे कमजोर, मास्टरमाइंड और झगड़ालु प्रतियोगी कौन है?

By रेनू तिवारी | Oct 25, 2023

अभिषेक कुमार, विक्की जैन, नील भट्ट और बिग बॉस 17 के अन्य प्रतियोगी जिन्हें मास्टरमाइंड, ड्रामा किंग, कमजोर और पावरफुल के रूप में स्थान दिया गया है। बिग बॉस सीजन 17 ने सभी को स्क्रीन से बांधे रखा है क्योंकि प्रतियोगी तीव्र शारीरिक लड़ाई और बहस में लगे हुए हैं। बता दें कि रियलिटी शो दिन-ब-दिन तीव्र होता जा रहा है और प्रतियोगी अपने सीज़न को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये प्रतियोगी इंटरनेट के लिए बेहतरीन कंटेंट दे रहे हैं। लेकिन, यहां बिग बॉस 17 के उन प्रतियोगियों पर एक नजर डालें जिन्हें ड्रामा किंग, ड्रामा क्वीन, कमजोर, सबसे बुद्धिमान और अधिक के रूप में स्थान दिया गया है।


बिग बॉस 17: ड्रामा क्वीन - अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे हमेशा अपने पति विक्की जैन से उनके साथ समय न बिताने को लेकर शिकायत करती नजर आती हैं। उसने उससे यह भी कहा कि उसने उसे अकेला महसूस कराया। अन्य प्रतियोगियों के साथ अंकिता की लड़ाई ने उन्हें एक ड्रामा क्वीन की तरह बना दिया है।


बिग बॉस 17: कष्टप्रद प्रतियोगी - अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार ईशा मालवीय के साथ अपने प्यार और नफरत के रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिषेक उसके प्यार में पागल है और कभी-कभी अपना आत्म-नियंत्रण खो देता है। यहां तक कि वह घर के सदस्यों के साथ मूर्खतापूर्ण बहस और झगड़ों में भी पड़ जाता है। उनके आक्रामक व्यवहार के कारण सह-प्रतियोगियों ने उनसे बात करना बंद कर दिया है।


बिग बॉस 17: पीड़िता - मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा अपनी क्यूटनेस और मुनव्वर फारुकी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपनी आकर्षक पर्सनैलिटी से लोगों का दिल जीतती रही हैं। नेटिज़न्स को लगता है कि वह शहनाज गिल की नकल कर रही हैं। कभी-कभी मन्नारा को एक पीड़िता के रूप में देखा जाता है जो किसी के द्वारा चोट पहुंचाए जाने पर दिल खोलकर रोती है।


बिग बॉस 17: बड़ा खतरा - मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी अपना खेल अच्छे से खेल रहे हैं और उनके शीर्ष 5 में आने की काफी संभावना है। वह शो के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं। झगड़ों में शामिल होने से लेकर अपने दोस्तों को संभालने तक, मुनव्वर सब कुछ ठीक कर रहा है।


बिग बॉस 17: मास्टरमाइंड प्रतियोगी - विक्की जैन

शो में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने शिरकत की. पहले दिन से ही वह अपने फैसले से घर के साथ-साथ घर के सदस्यों को भी नियंत्रित कर रहे हैं। बार-बार, बिग बॉस ने विक्की को अन्य प्रतियोगियों को हेरफेर करने और अनावश्यक व्याख्यान देने के लिए फटकार लगाई है। विक्की स्मार्ट तरीके से गेम खेल रहा है और बाकी घरवाले भी उसके आदेशों का पालन कर रहे हैं।


बिग बॉस 17: झगड़ालु - खानज़ादी

फिरोजा खान उर्फ खानजादी को पंगा लेना बहुत पसंद है। वह अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अन्य से लड़ रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह सबका असली चेहरा सामने लाकर रहेंगी. खानज़ादी की झगड़ालु प्रकृति ने उसे अकेला कर दिया है।


बिग बॉस 17 - ड्रामा किंग - नील भट्ट

अभिनेता नील भट्ट को बिग बॉस 17 के घर में ड्रामा किंग का दर्जा दिया गया है। शुरुआत में नील की हरकतों से पता चला कि उसे खेल में कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन, बिग बॉस के समझाने के बाद नील का गेम पूरी तरह से बदल गया। पिछली रात के एपिसोड में, नील सभी पर चिल्लाया क्योंकि कोई भी उसकी बात नहीं सुन रहा था और नेटिज़न्स ने उसे शो में अभिनय करना बंद करने के लिए कहा।


बिग बॉस 17: सबसे कमजोर कड़ी - अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल को अरुण और सनी से कहते देखा गया कि निर्माता नकली और अभिनेताओं और अन्य समुदायों के प्रति पक्षपाती हैं। अनुराग को लड़ाई-झगड़े और अन्य ड्रामेबाजी में कम ही शामिल होते देखा गया है।

प्रमुख खबरें

बीएमसी धन जुटाने के लिए तीन भूखंड नीलामी कर रही है : आदित्य ठाकरे

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त