Bigg Boss 16 | शिव ठाकरे ने तोड़ा सिद्धार्थ शुक्ला का रिकॉर्ड, फिनाले से ठीक पहले हासिल की बड़ी उपलब्धि

By रेनू तिवारी | Feb 11, 2023

बिग बॉस 16 अपडेट: सलमान खान के बिग बॉस का सोलहवां सीजन कल (12 फरवरी) समाप्त होने जा रहा है, पांच फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, शालिन भनोट और एमसी स्टेन में से किसी एक को शो का विनर घोषित किया जाएगा। ग्रैंड फिनाले की तैयारी पूरी तरह से हो चुकी है। कलर्स टीवी पर टॉप रेटेड रियलिटी शो का प्रीमियर पिछले साल अक्टूबर में हुआ था। चार महीने के सुपर सफल सीजन के बाद, यह आखिरकार दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है। 

 

इसे भी पढ़ें: लाल रंग का जोड़ा, नाक में नथ, पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनकर शिवालिका ओबेरॉय ने रचाई अभिषेक पाठक से शादी, देखें Wedding Album


वोटिंग लाइन्स खुली हैं और प्रशंसक अभी भी अपने पसंदीदा को बिग बॉस 16 जीता सकते हैं। फिनाले ने पहले ही एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है और हर कोई अब इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ग्रैंड फिनाले से पहले, निर्माताओं ने फाइनलिस्ट के लिए पिछले सप्ताह को यादगार बना दिया, क्योंकि उन्होंने आखिरकार उनकी यात्रा के वीडियो देखाया। पिछली रात (10 फरवरी) का एपिसोड शिव ठाकरे और उनके प्रशंसकों के लिए एक खास साबित हुआ। शिव और उनके फैंस ने पूरा सफर एक बार फिर जीया।

 

इसे भी पढ़ें: क्या हंसिका मोटवानी ने अपनी ही बेस्टफ्रेंड का तोड़ा घर! दोस्त के पति से नजदीकियां बढ़ाई, फिर तलाक करवाकर खुद की शादी?


ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले शिव ठाकरे ने हासिल की बड़ी उपलब्धि

बिग बॉस 16 के घर के अंदर सबसे मजबूत खिलाड़ियों में गिने जाने वाले शिव ठाकरे ने ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले एक बड़ी उपलब्धि हासिल की और इतिहास रच दिया।

शिव ठाकरे ने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का तोड़ा रिकॉर्ड शिव ठाकरे की यात्रा वीडियो की अवधि लगभग 23 मिनट थी जो कथित तौर पर बिग बॉस (हिंदी) के इतिहास में सबसे लंबी है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का रिकॉर्ड भी तोड़ा, जिनकी यात्रा का वीडियो लगभग 20 मिनट लंबा था। 


बिग बॉस के इतिहास में शिव ठाकरे की यात्रा का वीडियो सबसे लंबा था बिग बॉस तक के अनुसार, ट्विटर हैंडल जो नियमित रूप से बिग बॉस 16 से संबंधित अपडेट साझा करता है, ने इसका खुलासा किया। ट्वीट में लिखा था, शिव ठाकरे ने बिग बॉस16 में एक नया रिकॉर्ड बनाया। उनका 23 मिनट का जर्नी वीडियो बिग बॉस में किसी भी प्रतियोगी द्वारा अब तक का सबसे लंबा वीडियो है।


प्रियंका चाहर चौधरी की यात्रा का वीडियो सबसे लंबा नहीं था। बीबी सफर के वीडियो प्रसारित होने से पहले चर्चा थी कि बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी का एवी सबसे लंबा होगा। हालांकि, यह सच नहीं है। प्रियंका के यात्रा वीडियो की अवधि 20 मिनट से अधिक लंबी थी।


क्या बिग बॉस मराठी 2 के बाद शिव ठाकरे जीतेंगे बिग बॉस 16?

आपको बता दें कि शिव ठाकरे ने दो साल पहले बिग बॉस मराठी का दूसरा सीजन जीता था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शिव ठाकरे बिग बॉस (हिंदी) भी जीतने वाला पहले मराठी विजेता बनकर इतिहास रचेगें या नहीं। 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान