Bigg Boss 16: सलमान खान ने लगाई Tina Dutta की क्लास, कहा- चिपकने के लिए केवल शालीन मिला, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

By रेनू तिवारी | Jan 06, 2023

बिग बॉस 16 इस बार कई वजहों के कारण चर्चा में रहा हैं। इस बार बिग बॉस में लोग खुलेआम गाली-गलौच करते नजर आ रहे हैं। अर्चना गौतम ने तो हाथ भी उठा दिया था। इसके अलावा घर के अंदर लोगों के पर्सनल जीवन को भी सरेआम डिसकस किया जा रहा हैं। बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार का ऐपिसोड काफी ज्यादा हंगामेदार होने वाला हैं। 6 जनवरी 2023 को टेलीकास्ट होने वाले ऐपिसोड में आप देखेंगे की सलमान खान काफी गुस्सेल अंदाज में टीना दत्ता की क्लास लगाने वाले हैं। एम सी स्टैन के कॉनसर्ट में जिस तरह से लड़ाई झगड़ा करके के बाद ऑडियंस के सामने डांस कर रहे थे ये बात किसी को हजम नहीं हो रही थी। घर के हर एक सदस्य ने दोनों के रिश्ते तो फेक कहा था। अब शो के जारी प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर उंगली उठा रहे हैं। टीना दत्ता को लेकर सलमान खान कहते हैं कि वह अपनी सहूलियत के हिसाब से शालीन भनोट के साथ रिश्ता निभाती हैं और लोगों को प्यार और दोस्ती का नाम देकर कंफ्यूज करती हैं। 

सोशल मीडिया पर टीना दत्ता की चर्चा

विवादास्पद सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस के सोलहवें सीज़न को पहले दिन से विभाजित कर दिया गया है। नेटिज़न्स को यकीन है कि निर्माता घर में एक निश्चित समूह का पक्ष लेते हैं जिसमें साजिद खान, अब्दु रोज़िक और शिव ठाकरे शामिल हैं। इस बीच, प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, शालिन भनोट और अब निकाले गए अंकित गुप्ता शो की शुरुआत से ही आलोचना का शिकार रहे हैं। और अब, नेटिज़न्स ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर टीना दत्ता का चरित्र हनन करने और उन्हें बदनाम करने के लिए निर्माताओं और सलमान खान की आलोचना की है।

इसे भी पढ़ें: 'सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का निधन, दुलकर सलमान ने दी श्रद्धांजलि 

बिग बॉस के निशाने पर टीना दत्ता

जिस तरह से निर्माताओं और सलमान खान ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर टीना दत्ता को निशाना बनाया, उससे नेटिज़न्स नाराज हैं। शो का एक हालिया प्रोमो वायरल हुआ है जिसमें सलमान खान को टीना दत्ता और शालीन भनोट द्वारा साझा किए गए ऑफ-अगेन बॉन्ड पर सवाल उठाते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो की शुरुआत में सलमान टीना से पूछते हैं कि वह किसके साथ गेम खेल रही है। अर्चना चालाकी से जवाब देती है कि टीना शालीन के साथ प्यार का खेल खेल रही है। टीना कहती दिख रही हैं कि वे प्यार में नहीं पड़ सकते हैं जब सलमान इस बात पर सवाल उठाते हैं कि दोनों झगड़े के बाद भी आराम से नाचते देखे गए।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान