Bahraich Violence: गिरिराज सिंह का वार, अखिलेश का DNA एंटी हिंदू, उनके पिता ने कारसेवकों पर चलवाई थी गोली

By अंकित सिंह | Oct 18, 2024

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बहराइच घटना पर चुप्पी के लिए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया। उन्होंने सुझाव दिया कि सपा नेता मुस्लिम वोटों की रक्षा के लिए इस मामले पर टिप्पणी करने से बचते रहे और दावा किया कि उनका रुख उनके हिंदू विरोधी डीएनए को दर्शाता है। गिरिराज सिंह ने दावा किया कि अखिलेश यादव का डीएनए (हिंदू विरोधी) "हिंदू विरोधी" है क्योंकि उनके दिवंगत पिता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भी 1990 में कारसेवकों पर पुलिस फायरिंग का आदेश दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: UP में बदलेगी उपचुनाव की तारीख? चुनाव आयोग से BJP ने की यह खास अपील, जानें कारण


भाजपा नेता ने कहा कि वोट की खातिर अखिलेश यादव ने बहराईच घटना पर एक भी शब्द नहीं बोला। उनका डीएनए हिंदू विरोधी है। उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने भी कारसेवकों पर गोली चलाने का आदेश दिया था। केंद्रीय मंत्री ने अन्य इंडिया गुट के नेताओं पर भी निशाना साधा और कहा, "तेजस्वी यादव बहराईच पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। राहुल गांधी, तेजस्वी यादव या अखिलेश यादव बंगाल पर नहीं बोलेंगे। यह सब मुस्लिम वोटों के लिए है।"

 

इसे भी पढ़ें: Baharaich Voilence: जु्म्मे की नमाज के लिए बेहद टाइट है सिक्योरिटी, बाहरी लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध


गिरिराज सिंह ने बहराईच एनकाउंटर पर भी बात की और कहा, "ऐसे अपराधी ऐसी ही सजा के हकदार हैं। अखिलेश यादव उन्हें माला पहनाएं।" बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा राजद की संवाद यात्रा निकाले जाने के बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा को हरी झंडी दिखा रहे हैं। अपनी 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' से पहले, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के भागलपुर में वृद्धेश्वर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "मैं हिंदू के रूप में पैदा हुआ हूं और हिंदू के रूप में ही मरूंगा। मेरा लक्ष्य मरने से पहले हिंदुओं को एकजुट करना है।"

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : रविवार को होने वाली UPPSC परीक्षा के संभावित पेपर लीक की जांच शुरू

टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली ने पूरे किए 9000 रन, दिग्गजों की इस लिस्ट में हुए शामिल

हिंदी से इतनी नफरत क्यों? तमिलनाडु के CM ने PM मोदी को लिखा पत्र, लोकल लैंग्वेज मंथ को भी जोर-शोर से मनाया जाना चाहिए

दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा प्रसाद