AUS vs AFG: हमने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया... हार के बाद मिशेल मार्श को आया गुस्सा

By Kusum | Jun 23, 2024

रविवार को अफगानिस्तान से 21 रन से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी राह और कठिन कर ली है। मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श ने माना कि अफगानिस्तान ने उनकी टीम को मात दी, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अपनी उम्मीद से 20 रन ज्यादा दिए। 


ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान मैच के बाद मिचेल मार्श बोले कि, शायद उन्हें 20 रन ज्यादा मिले। इस टूर्नामेंट में कई टीमों ने पहले गेंदबाजी की है। ऐसा मत सोचिए कि टॉस में जीत या हार हुई। हमने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। विकेट आसान नहीं था, लेकिन दोनों टीमों ने इस पर अच्छा खेला। जैसा कि मैंने कहा कि, आज हम हार गए। हमें बस जीत की जरुरत है और ऐसा करने के लिए इससे बेहतर कोई टीम नहीं है। 


ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने का खतरा

सुपर8 के आखिरी दौर के मैचों में ऑस्ट्रेलिया का भारत से और अफगानिस्तान का बांग्लादेश से मुकाबला है, ऐसे में अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम गलती करती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो सकती है। अगर अफगानिस्तान अपना आखिरी मैच जीत जाता है और उसका नेट रन रेट भारत और अफगानिस्तान दोनों से कम रहता है तो जीत के बावजूद भी वह बाहर हो सकता है। 


फिलहाल, मुकाबले की बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम इस मैच में सिर्फ 127 रन बनाकर ऑलराउंडर हो गई और मैच हार गई। बता दें कि, अब अगले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का सामना 24 जून को भारत के खिलाफ होगा। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल