Atiq Ahmed shootout: न्यायिक आयोग की टीम ने किया काल्विन अस्पताल का दौरा, क्राइम सीन को किया गया रीक्रिएट

By अंकित सिंह | Apr 20, 2023

अतीक अहमद और अशरफ की हत्याओं की जांच के लिए गठित तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग गुरुवार को कॉल्विन अस्पताल पहुंचा, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया था। न्यायिक आयोग की अध्यक्षता सेवानिवृत्त न्यायाधीश ए.के. त्रिपाठी और सदस्यों - सेवानिवृत्त आईपीएस सुबेश कुमार सिंह और सेवानिवृत्त न्यायाधीश बृजेश कुमार सोनी - ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। न्यायिक आयोग की टीम ने क्राइम सीन को फिर से रीक्रिएट किया। 

 

इसे भी पढ़ें: एक पुलिस वाले की बेटी से मोस्ट वांटेड आरोपी तक, कौन है शाइस्ता परवीन? जिस पर UP पुलिस ने 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया है


पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। न्यायिक आयोग के सदस्यों ने हत्या के समय घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों की संख्या के बारे में पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की। क्राइम सीन का नक्शा भी तैयार किया गया था। इससे पहले विशेष जांच दल (एसआईटी) गुरुवार को कोल्विन अस्पताल भी पहुंचा था जहां गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मार गिराया गया था। एसआईटी शूटआउट की घटनाओं को एक साथ जोड़ने और अतीक अहमद और अशरफ की हत्या तक की घटनाओं के क्रम को समझने की कोशिश कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Congress MP Imran Pratapgarhi पर Atiq Ahmed की तारीफ करने और हिंदू विरोधी भाषण देने का लगा आरोप


माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हुयी हत्या के मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी सूचना दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अतीक और अशरफ हत्या मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह, एक उप निरीक्षक और तीन कांस्टेबल को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी