मैं अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हूं, Khatron Ke Khiladi 14 कंट्रोवर्सी के बीच Asim Riaz की एक्स Himanshi Khurana ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट

By एकता | Aug 02, 2024

कलर टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में एक स्टंट के दौरान आसिम रियाज़ और अभिषेक कुमार के बीच बहस हो गयी। दोनों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि रोहित शेट्टी को बीच में आना पड़ा, इसके बाद आसिम ने उनसे भी बहस करनी शुरू कर दी। रोहित के साथ हुई बहसबाजी के बाद आसिम को शो से बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद से आसिम सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बने हुए हैं। जहां एक तरह उनके फैंस उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं, वहीं टीवी की कई हस्तियों ने आसिम को उनके व्यवहार के लिए लताड़ लगायी। अब इस विवाद के बीच आसिम की एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराणा ने एक क्रिप्टिक नोट साझा किया है।

 

इसे भी पढ़ें: एक तरफ Shilpa Shetty और Raj Kundra की जब्त हो रही प्रॉपर्टीज, दूसरी तरफ खरीदी जा रही है 3 करोड़ की स्पोर्ट्स कार, मामला गड़बड़ है?


हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर क्रिप्टिक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, 'मैं अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हूँ।' पंजाबी गायिका ने इसके अलावा भी एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में, एक व्यक्ति ज्ञान देते हुए कहता है कि कोई आपके साथ या आपके परिवार में किसी और के साथ गलत कर रहा है और आप खुद से कहते हैं कि मुझे धैर्य रखना चाहिए, मुझे चुप रहना चाहिए। क्योंकि आप चुप हैं, जो व्यक्ति कुछ गलत कर रहा है वह और भी गलत करता रहता है। आप कहते हैं कि नहीं नहीं मेरे धैर्य की परीक्षा हो रही है, मुझे चुप रहना चाहिए। आपकी चुप्पी की वजह से अब गलतियां 10 गुना बढ़ गई हैं।

प्रमुख खबरें

गौ तस्करी मामले में TMC नेता को बड़ी राहत, 10 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ Rohtak में होगी कांग्रेस की राह आसान, सभी सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल

विधानसभा चुनाव में Dabwali से विधायक Amit Sihag को कांग्रेस ने दोबारा चुनावी मैदान में उतारा

नेहरू के समय से ही कांग्रेस आरक्षण के विरोध में रही है: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री, बैरवा