भारतीय सेना के दो अधिकारियों को पुरी तरह से पीटा गया, दोनों की महिला मित्रों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार

By रेनू तिवारी | Sep 12, 2024

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार को पिकनिक पर निकले दो सेना अधिकारियों की पिटाई की गई और उनकी दो महिला मित्रों में से एक के साथ हथियारबंद बदमाशों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस शिकायत के अनुसार, घटना तब हुई जब जिले के महू छावनी में आर्मी वॉर कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे मेजर रैंक के दो अधिकारी जाम गेट इलाके में अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक मनाने निकले थे।


जब समूह इलाके में पहुंचा तो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस कम से कम आठ से दस लोगों ने उनकी कार को घेर लिया। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने दोनों सेना अधिकारियों और उनके दोस्तों पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने उनके पर्स और अन्य कीमती सामान भी छीन लिए।


इसके बाद बदमाशों ने एक अधिकारी और एक महिला को बंधक बना लिया और दूसरे अधिकारी और महिला को उनकी रिहाई के लिए 10 लाख रुपये की फिरौती लाने के लिए भेज दिया। हमलावरों द्वारा रिहा किए गए अधिकारी ने अपने कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और मौके पर पहुंच गई।

 

इसे भी पढ़ें: गुजरात की अर्थव्यवस्था को वर्ष 2047 तक 3.5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने में GRIT के महत्व की भूमिका


पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर मौके से भाग गए। चारों लोगों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल लाया गया और डॉक्टरों के अनुसार, अधिकारियों के शरीर पर चोटों के निशान थे। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि हमलावरों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार भी किया था। घटना के बाद, लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। इंदौर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस टीमें भी गठित कीं।

 

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora Father Autopsy | मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत कई चोटों के कारण हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलाला, पुलिस सूत्र

 

घटना के बारे में बात करते हुए इंदौर के एसपी रुरला हितिका वासल ने कहा, "हमें सूचना मिली कि जाम गेट पर चार लोगों, दो पुरुषों और दो महिलाओं पर हमला किया गया और लूटपाट की गई। हमने तुरंत अपनी टीम भेजी और दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि आरोपी ने अपनी महिला मित्र के साथ कुछ अनुचित किया था।" "मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, मामले को सुलझाने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। आगे की जांच जारी है।"







प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी