बुरे दौर से गुजर रहा है Anupamaa सीरियल! Sudhanshu Pandey के बाद काव्या का किरदार निभाने वाली Madalsa Sharma ने छोड़ा शो

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2024

स्टार प्लस के शो अनुपमा में काव्या के रूप में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने शो छोड़ दिया है। अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने खुलासा किया कि उनके सह-कलाकार सुधांशु पांडे की तरह अचानक ने शो को छोड़ने का फैसला नहीं कि बल्कि पिछले कुछ समय से यह बात उनके दिमाग में थी। एक विशेष बातचीत में, उन्होंने बताया कि उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला क्यों किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Hina Khan लाल जोड़ा पहन बन गई दुल्हन, एक-दूजे के हुए Aditi Rao Hydari और Siddharth | Photos


अभिनेत्री मदालसा शर्मा उर्फ ​​काव्या ने रूपाली गांगुली का शो छोड़ा

राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा टीवी सीरियल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सुधांशु पांडे जिन्होंने वनराज शाह की भूमिका निभाई थी, अचानक शो से बाहर हो गए। प्रशंसक यह जानकर हैरान रह गए कि टीवी सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सुधांशु ने शो छोड़ दिया है। रूपाली गांगुली और राजन शाही के साथ उनके झगड़े की कई अफवाहें सुर्खियों में रहीं। उनके शो छोड़ने के बाद, अब एक और स्टार ने शो छोड़ने की पुष्टि की है। काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा ने अब अनुपमा छोड़ दी है।

 

इसे भी पढ़ें: लाल दुल्हन का जोड़ा, नाक में नथ और कुंदन के गहने... कैंसर से जूझ रही Hina Khan किसके रचा ली शादी? एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की क्या है सच्चाई?


एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने अनुपमा को क्यों छोड़ दिया है?

अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने ऐलान किया कि शो छोड़ने का उनका फैसला उनके करियर को और आगे ले जाने के लिए एक सोचा-समझा फैसला है। मदालसा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।" उन्होंने कहा, "मेरे किरदार में ज्यादा मसाला या चिंगारी नहीं बची थी।" सुधांशु पांडे के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने भी अनुपमा छोड़ दी है। काव्या की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि रूपाली गांगुली-प्रमुख शो छोड़ने का उनका अचानक फैसला नहीं था। 


मदालसा शर्मा ने कहा- शो में उनके किरदार का निकल गया था दम

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, मदालसा ने दावा किया कि काव्या के चरित्र ने अनुपमा के जीवन में एक उथल-पुथल ला दी थी जिसने सभी के लिए चीजें बदल दीं। उन्होंने कहा, "मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।"

 

उन्होंने कहा, "मेरे किरदार में ज्यादा मसाला या चिंगारी नहीं बची थी।" अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अगर काव्या ग्रे किरदार निभाती रहतीं तो वह शो का हिस्सा बनी रहतीं। "पिछले कुछ महीनों से, क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया।" उन्होंने दावा किया कि उन्होंने शो के निर्माता राजन शाही के साथ मिलकर आगे बढ़ने का फैसला किया।

 


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी